Dance India Dance 7: करिश्मा कपूर ने किया खुलासा, बताया शादी के वक्त सैफ अली खान ने दिया था ये कीमती तोहफा

डांस इंडिया डांस (Dance India Dance 7) के आने वाले एपिसोड में करिश्मा कपूर (Krishma Kapoor) जज की भूमिका में नजर आएंगी। इस दौरान वह कोई चीजों का भी खुलासा करने वाली हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Dance India Dance 7: करिश्मा कपूर ने किया खुलासा, बताया शादी के वक्त सैफ अली खान ने दिया था ये कीमती तोहफा
करिश्मा कपूर ने डीआईडी के मंच पर खोले कई राज (फोटो साभार- मानव/विरल)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की जगह डांस इंडिया डांस (Dance India Dance 7) में इस बार करिश्मा कपूर (Krishma Kapoor) आप सभी को दिखाई देंगी। एक्ट्रेस ने शो में आते ही जबरदस्त धमाल मचाना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने शो के बाकी जज रैपर रफ्तार और कोरियोग्राफर बोस्को के साथ जमकर मस्ती भी की। इस दौरान एक्ट्रेस ने करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शादी से जुड़ी कई बातों को भी खुलकर सामने रखा। ये भी बताया कि सैफ अली खान ने उन्हें शादी के समय एक गिफ्ट दिया था, जिसे उन्होंने आजतक संभालकर रखा हुआ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में करिश्मा कपूर (Kareena Kapoor Dance India Dance 7) ने बताया कि नवाब साहब सैफ अली खान ने उन्हें एकदम नवाबी अंदाज में इयररिंग्स गिफ्ट किए थे। उनके लिए ये तोहफा इतना अहम है कि उन्होंने आजतक उसे अपने पास संभाले रखा है। साथ ही उन्होंने सैफ अली खान की पर्सनेलिटी को लेकर भी बात करते हुए कहा कि सैफ अली खान शानदार, सुपर कुल और चिल्ट आउट किस्म के इंसान हैं।

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाल ही में डांस इंडिया डांस 7 के सेट से एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। एक्टर उस तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही थी। वहीं, भले ही एक्ट्रेस को काफी वक्त से बड़े पर्दे पर न देखा गया हो, लेकिन कुछ वक्त पहले ही ऑल्ट बालाजी पर आई वेबसीरीज मेंटलहुड के जरिए उन्होंने अपना डिजिटल डेब्यू किया था। उन्होंने इस वेबसीरीज से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी। क्या आप सब भी है करिश्मा कपूर को डांस इंडिया डांस में देखने के लिए बतेगा तो हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

Biwi No 1 के 20 साल पूरे, करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ शेयर की यादगार तस्वीर

यहां देखिए करिश्मा कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply