Biwi No 1 के 20 साल पूरे, करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ शेयर की यादगार तस्वीर

करिश्मा कपूर और सलमान खान की फिल्म 'बीवी नंबर 1' (Biwi No. 1 Copleted 20 years) को लोगों ने खूब पसंद किया था, इस फिल्म के 20 साल पूरे होने पर करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है।

  |     |     |     |   Updated 
Biwi No 1 के 20 साल पूरे, करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ शेयर की यादगार तस्वीर
करिश्मा कपूर ने शेयर किया बीवी नं. 1 का पोस्टर और सलमान खान। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) लंबे वक्त से फिल्मों काम नहीं कर रही हैं हैं, लेकिन वह अपनी खूबसूरती से आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं। इतना ही नहीं वह हर रिश्ते को भी बहुत सुंदरता से निभाती हैं। करिश्मा कपूर का जलवा 1990 के दशक से लेकर 2000 के दशक तक खूब रहा, वह अब फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं। इसके बाद भी करिश्मा अक्सर बॉलीवुड डिनर पार्टी और फैशन शो जैसे कई इवेंट में दिख जाती हैं।

करिश्मा कपूर और सलमान खान की फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ (Biwi No. 1 Completed 20 years) को लोगों ने खूब पसंद किया था, इस फिल्म के 20 साल पूरे होने पर करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में करिश्मा कपूर सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। करिश्मा कपूर ने जो दो तस्वीरें शेयर की हैं, वह पहली तस्वीर फेमस सॉन्ग ‘हाई-हाई मिर्ची’ की शूटिंग के दौरान ली गई है। जबकि दूसरी तस्वीर फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ का एक पोस्टर है।

यहां देखिए करिश्मा कपूर इंस्टाग्राम पोस्ट

डेविड धवन ने किया डायरेक्ट

28 मई 1999 को रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन ने किया था और इस फिल्म में करिश्मा कपूर और सलमान खान के अलावा सुष्मिता सेन, अनिल कपूर, तब्बू भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे। इस फिल्म को लोगों ने इतना पसंद किया कि यह उस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी।

 डायरेक्टर अली अब्बास जफर का खुलासा, ‘भारत’ नहीं तो ये होता फिल्म का नाम…

वीडियो में देखिए भारत फिल्म के ‘स्लो मोशन’ में सलमान खान ने अपना कौन-सा वादा तोड़ दिया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply