डांस इंडिया डांस शो से करीना कपूर खान करेंगी छोटे पर्दे पर डेब्यू, करिश्मा कपूर ने बहन को लेकर कही ये बात

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपनी बात में कहा कि कैसे वह जज के तौर पर और टीवी पर डेब्यू करते हुए करीना कपूर (kareena kapoor khan) को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

  |     |     |     |   Updated 
डांस इंडिया डांस शो से करीना कपूर खान करेंगी छोटे पर्दे पर डेब्यू, करिश्मा कपूर ने बहन को लेकर कही ये बात
करीना कपूर को जज की भूमिका में देखने को बेताब करिश्मा कपूर ( फोटो साभार- मानव/वायरल)

जल्दी ही एक्ट्रेस करिश्मा कपूर(karisma Kapoor) , एकता कपूर की वेब सीरीज मेंटलहूड (Mentalhood) के जरिए डिजिटल दुनिया में डेब्यू करने वाली है। अपने इस डेब्यू के साथ-साथ एक्ट्रेस हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के डांस रियलिटी शो में जज बनने को लेकर अपनी बात कहती हुईं नजर आईं। एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह से वो करीना कपूर को एक जज के तौर पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। दरअसल कहा जा रहा है कि करीना कपूर डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) में जज की भूमिका निभाने वाली है।

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karima Kapoor Mentalhood) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे वह जज के तौर पर और टीवी पर डेब्यू करते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor style)को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि वह करीना कपूर को जज की कुर्सी पर बैठता देखें। इतना ही नहीं, करिश्मा की बड़ी बहन होने के नाते एक्ट्रेस ने अपनी शुभकामनाएँ करीना कपूर को दी। ऐसे ही करिश्मा कपूर के साथ-साथ करीना कपूर के फैंस भी उन्हें रियलिटी शो का जज बनता हुआ देखने के लिए काफी बेताब हैं।

वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि शो को जज करने के लिए करीना कपूर को बड़ी रकम मिल रही है। सूत्रों ने हमारी अंग्रेजी वेब साइट पिंकविला को बताया कि करीना कपूर ने मोटी रकम की मांग की है, जो 2.5 करोड़ से 3 करोड़ रुपये प्रति एपिसोड के बीच है।” ऐसे में ये देखना काफी एक्साइटेड होगा कि करीना कपूर इस नई भूमिका में कैसे नजर आती हैं। आपका इस खबर को लेकर क्या कहना है आपका हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए करिश्मा कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply