Trending News: डांस इंडिया डांस के सेट पर करीना कपूर ने खोले राज, संजीवनी 2 के सेट से सामने आई मेजदार तस्वीरें

इस बार टीवी की दुनिया में काफी कुछ देखने को मिला। जहां करीना कपूर ने बताया कि राजस्थान से उन्हें है कितना लगाव। वहीं, सीरियल बेपनाह प्यार के ऑफ एयर ना होने की खबरें आई सामने।

  |     |     |     |   Updated 
Trending News: डांस इंडिया डांस के सेट पर करीना कपूर ने खोले राज, संजीवनी 2 के सेट से सामने आई मेजदार तस्वीरें
आज की खास खबर 26 जुलाई 2019 (फोटो साभार- मानव/विरल)

करीना कपूर को चाहिए दाल बाटी चूरमा

डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) के आने वाले एपिसोड में करीना कपूर (Kareena Kapoor) इस बात का जिक्र करती हुई नजर आई कि उन्हें राजस्थानी कल्चर कितना पसंद है। ये सब तब हुआ जब उन्होंने राजस्थान के एक डांस ग्रुप के साथ घुमर पर परफॉर्म किया। उन्होंने बताया कि एक बार जब उनकी फैमिली में सभी ने वैकेशन पर जाने के लिए लंदन, अमेरिका और दुबई का सोचा तो उस वक्त वहीं, एक ऐसी पर्सन थी जोकि राजस्थान जाना चाहती थी। इतना ही नहीं करीना ने ये डांस ग्रुप से ये भी कहा कि अगर हो सकें तो मेरे लिए दाल बाटी लेकर जरुर आना।

नच बलिए 9 के लिए सितारों की मेहनत

नच बलिए 9 की शुरुआत पिछले हफ्ते हो गई है। ऐसे में इस शो के सभी कंटेस्टेंट अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए पूरे दिल से मेहनत कर रहे हैं।इसी के चलते अली गोनी-नताशा स्टेनकोविक, (Aly Goni-Natasa Stankovic) बबिता फोगाट-विवेक सुहाग और कीथ सेक्वेरा-रोशेल राव (Keith Sequeira-Rochelle Rao) अपने-अपने कोरियोग्राफर के साथ कई घंटों तक रिहर्सल करते हुए देखा गया, जिससे पता लगता है कि वो लोग अपने काम के प्रति कितने डैटिकेटिड हैं।

संजीवनी के सेट पर मस्ती

संजीवनी 2 के सेट से जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें सीरियल के सभी कलाकार ऑफ ड्यूटी यूनिफॉर्म पहने हुए नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में जहां सभी के चेहरे पर स्माइल दिखाई नजर आई है। वहीं, एक तस्वीर में सभी स्टार्स आपस में मस्ती करते नजर आए हैं। आपको बताते चलें कि ये सीरियल 12 अगस्त से स्टार प्लस पर रात 7:30 बजे आने वाला है।

यहां देखिए तस्वीरें…

मोहम्मद नाजिम करेंगे शादी

सीरियल साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Sathiya)से फेमस हुए एक्टर मोहम्मद नाजिम (Mohammad Nazim) जल्द ही शादी करने वाले हैं। एक्टर इस साल या फिर 2020 के अंत तक शादी कर सकते हैं। मोहम्मद अपनी गर्लफ्रेंड एस्ट्रोलॉजर शाइना सेठ (Shaiena Seth) के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। इतना ही नहीं एक्टर ने ये भी बताया कि अगले हफ्ते तक उनका रोका भी हो सकता है।

बेपनाह प्यार सीरियल नहीं होगा ऑफ एयर

ऐसा कहा जा रहा था कि बेपनाह प्यार सीरियल बिग बॉस के चलते ऑफ एयर होने वाला है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। इस बात की जानकारी खुद सीरियल में लीड रोल निभा रहे इशिता दत्ता ने दी है। इशिता दत्ता ने कहा, हां आपको सच बताऊं तो जब हमें शो के ऑफ एयर होने की खबरों का पता चला तो हम सभी काफी हैरान हो गए थे। ऑफ-एयर खबर ने हमें झटका दिया, लेकिन सही तो ये है की हमने आपस में इसकी चर्चा तक नहीं की, क्योंकि हम जानते हैं कि खबर गलत है। हालांकि हर शो का अन्य किसी भी चीज को उस मुकाम तक पहुंचने में थोड़ा समय लगता है। इसके अलावा भी एक्ट्रेस कई बातें कहती नजर आईं।

यहां देखिए आज की खास खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply