संजीवनी 2 में नजर नहीं आएंगे नकुल मेहता, सुरभि चंदना संग ये एक्टर करेंगे रोमांस

संजीवनी (Sanjivani 2) सीरियल एक बार फिर नए सीजन के साथ लोगों के बीच आ रहा है। इस सीरियल में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के अपोजिट नमित खन्ना (Namit Khanna) नजर आने वाले हैंं। जोकि कौन सा कैरेक्टर प्ले करेंगे इसको लेकर भी जानकारी सामने आ गई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
संजीवनी 2 में नजर नहीं आएंगे नकुल मेहता, सुरभि चंदना संग ये एक्टर करेंगे रोमांस
सुरभि चंदना और नमित खन्ना संजीवनी 2 में आएंगे नजर ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इन दिनों संजीवनी 2 (Sanjivani 2) कई कारणों से चर्चा में रहा है। ऐसा पहली बार तब हुआ था, जब शो के लिए नकुल मेहता (Nakuul Mehta) और सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के एक साथ आने की खबरें सामने आईं थी। वहीं, इस मामले में अब नई जानकारी सामने आई जो कि लोगों के बीच एक्साइटमेंट पैदा करते हुए दिखाई दी है। दरअसल संजीवनी 2 के लिए नमित खन्ना (Namit Khanna) को सुरभि चंदना के अपोजिट फाइनलाइज किया गया है। इतना ही नहीं सीरियल में दोनों का कैसा किरदार होगा इसको लेकर भी डिटेल सामने आई है।

संजीवनी 2 (Sanjivani 2 Serial) को लेकर सामने आई नई रिपोर्ट के मुताबिक सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Look) एक मासूम, शर्मीली पंजाबी लड़की की भूमिका सीरियल में निभाएंगी, जोकि संजीवनी में यह साबित करने के लिए आएगी कि उसके माता-पिता निर्दोष हैं (किसी मामले में वो निर्दोष हैं उसका अभी तक पता नहीं लग पाया है)। दूसरी ओर, नमित का एक सर्जन की भूमिका निभाने वाला हैं, जोकि जाहिर तौर पर काफी हैंडसम होंगे। सीरियल की शुरुआत में दोनों के रिश्ते की शुरूआत नफरत से होगी, लेकिन बाद में दोनों को प्यार हो जाएगा।

इसके अलावा दूसरे सीज़न में हम एक्टर मोहनीश बहल, गुरदीप कोहली और अन्य लोग को भी देख पाएंगे। ये हॉस्पिटल ड्रामा  बीते वक्त में काफी लोकप्रिय सीरियल में से एक  था और इसके बाद फिर दिल मिल गए ने भी लोगों का दिल जीत लिया था। अब देखने ये दिलचस्प होगा कि पहले वाले संजीवनी की तरह का इसका दूसरा सीजन भी लोगों के दिलों को वैसे ही जीत पता है जैसे पहले जीतने में सफल हुआ था। इस बारे में आपका क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए सुरभि चंदना से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply