करीना कपूर खान ने सैफ अली खान के इस सॉन्ग को किया रिक्रिएट, वीडियो में देखिए बेबो का जबरदस्त डांस

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Dance Video) ने अपने पति सैफ अली खान के एक पॉपुलर सॉन्ग 'ओले ओले' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने इस सॉन्ग में डांस स्टेप को रिक्रिएट किया है और इसके बाद वह कहती हैं कि उन्होंने सैफ अली खान से अच्छा डांस किया है।

  |     |     |     |   Updated 
करीना कपूर खान ने सैफ अली खान के इस सॉन्ग को किया रिक्रिएट, वीडियो में देखिए बेबो का जबरदस्त डांस
एक्ट्रेस करीना कपूर खान। (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान टीवी पर आने रियलटी शो डांस इंडिया डांस 7ः बैटल ऑफ द चैंपियन ( Dance India Dance 7: Battle of The Champions) के जज के तौर पर सक्सेसफुल साबित हो रही हैं। वह इस वीकेंड शो के सेट पर 90 के दशक गानों पर धमाल करती नजर आ रही हैं। बॉलीवुड की तरह टीवी पर भी अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं। छोटे पर्दे पर डांस करते हुए उनके कई वीडियो सामने आ चुके हैं।

जीटीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का एक प्रमोशन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बताया गया है कि शो में डांस कंपीटिशन शुरू हो चुका है। इस बीच लोग अपना परफॉर्मेंस दिखा रहे हैं। इन्ही परफॉर्मेंस में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Dance Video) ने अपने पति और एक्टर सैफ अली खान के एक पॉपुलर सॉन्ग ‘ओले ओले’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने इस सॉन्ग में डांस स्टेप को रिक्रिएट किया है और इसके बाद वह कहती हैं कि उन्होंने सैफ अली खान से अच्छा डांस किया है।

यहां देखिए करीना कपूर खान का डांस-

इतना ही नहीं करीना कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने यह दिल्लगी तब देखी जब वह स्कूल में थीं। करीना कपूर ने सिर्फ सैफ अली खान के ओले ओले पर डांस नहीं किया, बल्कि अपनी बहन करिश्मा कपूर और गोविंदा स्टारर कुली नं. 1 (Coolie No. 1 Remake)के सॉन्ग मैं तो रस्ते से जा रहा था पर भी रिक्रएशन किया। आपको बता दें कि करिश्मा कपूर और गोविंदा की इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है। जिसमें करीना कपूर खान की सौतेली बेटी सारा अली खान और वरुण धवन लीड किरदार निभाएंगे।

चाचा अनिल कपूर के फैन हैं अर्जुन कपूर, परिवार की ये एक्ट्रेस देती है फैशन टिप्स

यहां देखिए जब ध्वनी भानुशाली ने की करीना कपूर खान की एक्टिंग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply