बॉयकॉट ट्रेंड पर कपिल शर्मा का रिएक्शन आया सामने, कहा- ‘ये ट्रेंड-वेंड तो चलते रहते हैं…’

इस बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स ने बॉयकॉट ट्रेंड (Boycott trend) पर अपना रिएक्शन भी दिया है. ऐसे में अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का बॉयकॉट ट्रेंड पर रिएक्शन सामने आया है.

  |     |     |     |   Published 
बॉयकॉट ट्रेंड पर कपिल शर्मा का रिएक्शन आया सामने, कहा- ‘ये ट्रेंड-वेंड तो चलते रहते हैं…’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों हर कोई बॉयकॉट ट्रेंड की चर्चा कर रहा है. कई बड़ी- बड़ी फिल्में इस बॉयकॉट ट्रेंड के चलते ठंडे बस्ते में चली गई हैं. हाल ही में आमिर खान (Amir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी इस ट्रेंड के चलते बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. वही अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ भी बॉयकॉट ट्रेंड की चपेट में आ गई. फिल्म रिलीज के बाद खास कलेक्शन नहीं कर पाई. वहीं इस बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स ने बॉयकॉट ट्रेंड पर अपना-अपना रिएक्शन भी शेयर किया. ऐसे में अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का बॉयकॉट ट्रेंड पर रिएक्शन सामने आया है.

कपिल ने कहा :

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से बॉयकॉट ट्रेंड्स के बारे में पूछा गया तो कपिल का कहना था, ‘पता नहीं सर, मैं इतना इंटलैक्‍चुअल आदमी नहीं हूं. मेरी अभी अपनी फिल्म आई नहीं है. पर ये ट्रेंड-वेंड तो चलते रहते हैं. ये सब वक्त की बात होती है. कपिल (Kapil Sharma) ने आगे कहा, ‘सर, ये ट्विटर की दुनिया से मुझे दूर रखिए. ट्विटर की दुनिया से बाहर आने में मुझे बहुत समय लगा’. बता दें, हाल ही में अर्जुन कपूर ने इस ट्रेंड को लेकर अपना रिएक्शन देते हुए कहा था कि, ‘ये हमारी सबसे बड़ी गलती है कि हम इस मुद्दे पर चुप है. अब ये मुद्दा तूल पकड़ चूका है’. वहीं इस दौरान ‘शक्तिमान’ फेम स्टार मुकेश खन्ना भी इस बायकॉट ट्रेंड को लेकर चिंतित नजर आये थे.


इस दिन आएगा कपिल का शो :

आपको बता दें, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों टीवी पर आने वाले अपने शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) की वापसी की तैयारी कर रहे हैं. ये शो 05 जून को टीवी स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार है. जानकारी के अनुसार, शो ‘द कपिल शर्मा’ के नेक्स्ट सीजन में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का पत्ता कट सकता है. शो का प्रोमो शूट का काम भी तेजी से चालू है. ऐसे में पुरे देश को हँसाने वाले इस शो का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे है.

 

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 16: क्या तलाक के फैसले के बीच चारु आसोपा और पति राजीव सेन अब बिग बॉस में सुलझाएंगे अपने झगड़े…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply