डांस इंडिया डांस के मंच पर करीना कपूर ने परिणीति चोपड़ा-सिद्धार्थ मल्होत्रा को दी टक्कर, तस्वीरें हुई वायरल

जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) के स्टार परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra and Parineeti Chopra) हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए डांस इंडिया डांस (Dance India Dance season 7) के मंच पर पहुंचे हुए थे जहां उन्होंने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अन्य जजों के साथ जमकर अपने कदम थिरकाए।

  |     |     |     |   Updated 
डांस इंडिया डांस के मंच पर करीना कपूर ने परिणीति चोपड़ा-सिद्धार्थ मल्होत्रा को दी टक्कर, तस्वीरें हुई वायरल
जबरिया जोड़ी स्टार परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा करीना कपूर के साथ (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की स्टाइलिश अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में डांस इंडिया डांस (Dance India Dane season 7) के जरिए टीवी पर अपना डेब्यू किया है। जब से करीना ने टीवी की दुनिया में अपने कदम रखें हैं तभी से ये शो और इसके जज सुर्खियों का हिस्सा बन हुए हैं। कभी करीना की शो में ग्रैंड एंट्री तो कभी उनका हॉट लुक। करीना इस शो को खास बनाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वो शो की शूटिंग के लिए मुंबई से लंदन और लंदन से मुंबई का सफर तय करती हैं क्यूंकि शो के साथ-साथ वो अपनी आने वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रही हैं।

करीना कपूर के शो में हाल ही में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Jabariya Jodi stars Sidharth Malhotra and Parineeti Chopra) पहुंचे हुए थे। जहां दोनों अपनी आने वाली फिल्म जबरिया जोड़ी का प्रमोशन कर रहे थे। इसी बीच फैंस की भारी डिमांड के चलते सभी स्टार्स को एक साथ परफॉर्म करना था। ऐसे में मंच पर करीना कपूर खान-परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक साथ अपनी फिल्म के गाने Khadkey Glassey पर कदम थिरकाए।

 

परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करीना कपूर खान और बाकी जज के साथ जमकर मस्ती की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें फिल्म जबरिया जोड़ी बिहार में दूल्हे के अपहरण पर बनी फिल्म है। जिसे बिहार में आमतौर की भाषा में ‘पकडवा विवाह’ कहा जाता है।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अभय सिंह के नाम के एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं जो दूल्हे के अपहरण का ठेका लेता है। वहीं बिंदास-चंचल परिणीति चोपड़ा बबली यादव के किरदार में नजर आएंगी।

 

करीना कपूर अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के लिए लंदन गई हुई थी। ऐसे में उनकी जगह शो में करिश्मा कपूर ने ली थी। इस हफ्ते के वीकेंड में वह शो में मस्ती करती दिखाई देने वाली हैं।

यहां देखिए करीना कपूर का लेटेस्ट वीडियो…

ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने ‘सारी सॉन्ग’ में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें ऐसी की नजरें हटने का नाम नहीं लेंगी

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply