Cannes 2019: हिना खान का एक बार फिर दिखा अलग अंदाज, खूबसूरत तस्वीरें में एक्ट्रेस की बोल्ड अदाएं

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लगातार कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। हिना खान(Hina Khan)ने एक तरह की तस्वीर में प्रिटेंड फुल लेंग्थ स्कर्ट और लाइट ब्लू टॉप पहना हुआ है।

  |     |     |     |   Updated 
Cannes 2019: हिना खान का एक बार फिर दिखा अलग अंदाज, खूबसूरत तस्वीरें में एक्ट्रेस की बोल्ड अदाएं
कान्स 2019 में एक्ट्रेस हिना खान। (फोटोः इंस्टाग्राम)

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम हिना खान ने कान्स 2019 (Hina Khan At Cannes 2019) में डेब्यू किया। उनके डेब्यू को लेकर टीवी कलाकारों सहित टीवी सितारों ने जमकर कर तारीफें की। हिना खान ने जब पहली बार 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक किया तो वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। वहां मौजूद लोगों की निगाहें उनपर जाकर ही टिकी रही गई।

कान्स में उनके लुक और एटीट्यूड को देखकर सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की। अब एक्ट्रेस का नए लुक सामने आए हैं। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लगातार कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। हिना खान(Hina Khan)ने एक तरह की तस्वीर में प्रिटेंड फुल लेंग्थ स्कर्ट और लाइट ब्लू टॉप पहना हुआ है। जिसे आर्मी ओहायान ने तैयार किया है। इसके साथ उन्होंनेन आउट हाउस की ब्यूटीफुल ज्वैलरी पहनी हुई है।

इसके अलावा हिना खान ने ग्रीन आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में भी वह बेहद प्यारी लग रही हैं। ग्रीन आउटफिट में उऩकी अदाएं लोगों का दिल जीत लेगी। उनका ये ड्रेस रमी अल अली ने तैयार किया है। आपको बता दें कि हिना खान ने  कान्स में डेब्यू करने से लोगों का दिल जीता, तो इसके लिए उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा। उन्हें लोगों ने टीवी का एक्ट्रेस तक सीमित कर दिया।

यहां देखिए हिना खान की तस्वीरें-

हिना खान के सपोर्ट में आई सुमोना चक्रवर्ती, बोली- छोटे पर्दे के सितारों को कम न समझे कोई

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply