हिना खान के सपोर्ट में आई सुमोना चक्रवर्ती, बोली- छोटे पर्दे के सितारों को कम न समझे कोई

द कपिल शर्मा शो फेम सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti ) ने छोटे पर्दे के कलाकारों का गंभीरता से नहीं लेने और उनका फिल्मी सितारों के साथ तुलना करने पर लोगों पर निराशा जताते हुए एक्ट्रेस हिना खान का सपोर्ट किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
हिना खान के सपोर्ट में आई सुमोना चक्रवर्ती, बोली- छोटे पर्दे के सितारों को कम न समझे कोई
द कपिल शर्मा शो फेम सुमोना चक्रवर्ती। (फोटोः इंस्टाग्राम)

टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti ) ने छोटे पर्दे के कलाकारों का गंभीरता से नहीं लेने और उनका फिल्मी सितारों के साथ तुलना करने पर लोगों पर निराशा जताई है। ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘जमाई राजा’ जैसे शो और सीरियल में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा और टीवी कलाकारों के साथ होने वाले भेदभाव प्वाइंट आउट किया।

सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा, ‘स्टाइलिस्ट ने कह रहे हैं कि डिजाइनर अपने कपड़े टीवी सितारों को नहीं देना चाहते हैं। हमें कास्ट नहीं करना चाहते हैं। यहां तक कि फिल्म और अब वेब शो के ऑडिशन देने लायक या उसमें काम करने का अवसर नहीं देना चाहते हैं। टीवी कालाकों को असफल फिल्म कलाकारों के खिलाफ खड़ा किया जा रहा है या केवल उन लोगों को दिखाया गया है जिन्होंने छोटे केरेक्टर प्ले किए हैं।’

हिना खान का किया सपोर्ट

सुमोना चक्रवर्ती का ये पोस्ट टीवी एक्ट्रेस हिना खान के 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल ( Hina Khan at Cannes 2019) में डेब्यू करने को लेकर एक मैगजीन की एडिटर द्वारा मजाक उड़ाने के एक दिन बाद आया है। एडिटर ने लिखा,’कान्स अचानक से चंडीवाली स्टूडियो बन गया है क्या? एडिटर के हिना खान पर की गई इस टिप्पणी पर छोटे पर्दे के कलाकर आहत हुई एक्ट्रेस के सपोर्ट में आई और इंस्टाग्राम स्टोरी पर लंबा पोस्ट लिखा।

नेपोटिज्म पर कही ये बात

सुमोना चक्रवर्ती ने बताया कि टीवी एक्ट्रेस होने की वजह से उन्हें कई प्रोजेक्ट गंवाने पड़े। इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद ( Nepotism In Bollywood) पर कमेंट करते हुए कहा कि टीवी एक्टर्स काफी हार्ड वर्क करते हैं। हर किसी बिजनेस या फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आता। वह अच्छे बॉलीवुड की सच्चाई को अच्छे से जानती हैं।

सुमोना चक्रवर्ती ने पोस्ट की बिकनी पिक्चर तो लोगों ने कहा ‘शर्मा जी को बता दूंगा’

यहां देखिए कपिल शर्मा शो से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply