Bharat Movie: कैटरीना कैफ के क्या भाईजान हैं सलमान खान? बॉलीवुड के दबंग खान ने दिया मजेदार जवाब, देखें वीडियो

बॉलीवुड के दबंग खान को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का भाईजान कहलाना पसंद नहीं है। इस बारे में हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने मजेदार बात कही। आप भी देखिए वीडियो और जानिए क्या कहा एक्टर ने।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bharat Movie: कैटरीना कैफ के क्या भाईजान हैं सलमान खान? बॉलीवुड के दबंग खान ने दिया मजेदार जवाब, देखें वीडियो
कैटरीना कैफ और सलमान खान (फोटो:विरल भय्यानी)

सलमान खान की फिल्म ‘भारत (Bharat Movie)’ का चौथा गाना ‘जिंदा (Zinda Song)’ रिलीज हो चुका है। इसके ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म के स्टारकास्ट सलमान खान, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और डायरेक्टर अली अब्बास जफर और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा भी नजर आए। इस मौके पर सलमान का हर बार की तरह कैजुअल लुक दिखा वहीं, कैटरीना कैफ साड़ी में स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही थी।

इसके गाने के लॉन्च में जब कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) से फिल्म से जुड़े सवाल में सलमान का जिक्र करते हुए भाईजान जोड़ गया, तो सलमान खान ने कहा कि वो कैटरीना के भाईजान नहीं हैं। बाद में उन्होंने एक्ट्रेस की खिंचाई करते हुए कहा कि क्या पता वो कैटरीना उन्हें भाईजान भी बुलाने लगे। हालांकि कैटरीना कैफ ने इस पर सिर्फ मुस्कुरा कर रह गईं। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या वो सिर्फ जान कहलाना पसंद कहेंगे। तो उन्होंने कहा कि वो ‘मेरी जान’ कहलाना पसंद करेंगे।

वहीं, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Look) ने अपने रोल को लेकर कहा कि ये काफी अलग है और सलमान खान (Salman Khan) काफी सपोर्टिव रहे हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि ये एक बेहतरीन फिल्म है। उन्होंने बताया कि इसमें अलग-अलग दशक को दिखाने के लिए काफी मेहनत हुई है। वाकई में चाहे रील हो या रियल ये कपल हर जगह अपने अंदाज से छा जाता है।

आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले दिन गाने ‘स्लो मोशन’, ‘चाशनी’ और ‘ऐथे आ’ काफी पॉपुलर रहे और लोगों को खूब पसंद आए। जहां ‘स्लो मोशन’ में सलमान खान (Salman Khan) दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ नजर आए थे और इसमें एक्ट्रेस का विंटेज लुक देखने मिला था। ये गाना काफी पॉपुलर हो चुका है। वहीं, इसके दो गाने में सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आई थी।

बात करें इसके चौथे गाने की तो ये काफी इमोशनल और देशभक्ति से भरा गाना है। इसे म्यूजिक दिया है संगीतकार विशाल द्दलानी ने। इस गाने में सलमान खान काफी इमोशनल साइड देखने मिला है। गौरतलब हो कि फिल्म की कहानी 1947 से लेकर 2010 के बीच देश के बदलते हालातों के साथ-साथ भारत (सलमान खान) की जिंदगी के पन्नों से धूल हटाएगी। इसमें हमें सलमान 50 साल के उम्र के शख्स के किरदार में भी नजर आएंगे।

जानिए क्यों डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कहा कि कैटरीना कैफ-सलमान खान के बीच लव सीन नहीं हो सकता…

वीडियो में देखिए सलमान खान ने कैसे खुल्लम खुल्ला कैटरीना के लिए किया अपने प्यार का इजहार…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply