The Kapil Sharma Show: शो में इमोशनल होते दिखे हिमेश रेशमिया, कहा- आज जो कुछ भी हूं उसकी वजह है सलमान खान

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में सिंगर हमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) इमोशनल होते हुए नजर आएं। अपने करियर में मिली कामयाबी के पीछे उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को बड़ी वजह बताया है।

  |     |     |     |   Published 
The Kapil Sharma Show: शो में इमोशनल होते दिखे हिमेश रेशमिया, कहा- आज जो कुछ भी हूं उसकी वजह है सलमान खान
सलमान खान की तारीफ करते नजर आएं हिमेश रेशमिया (फोटो साभार- मानव/विरल)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार सुपरस्टार सिंगर (Superstars Singer) के जजेस और कंटेस्टेंट शामिल होने पहुंचे थे। जहां नन्हें कंटेस्टेंट ने अपनी आवाज के जादू से लोगों का दिल खुश कर दिया। वहीं, शो के दौरान सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) , जावेद अली (Javed Ali)और अल्का याग्निक (Alka Yagnik) अपनी-अपनी जिंदगी और करियर से जुड़े संघर्ष के बारे में बात करते नजर आएं। वहीं, इन सभी के साथ मिलकर कपिल शर्मा ने जमकर मस्ती और धमाल किया।

बातों ही बातों में सिंगर और कंपोजर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya Salman Khan) ने बताया कि सलमान खान ही हैं जिनकी वजह से उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री में पहचान और एंट्री मिली थी। हिमेश ने बताया कि वह संगीत को सिर्फ एक शौक के तौर पर ही देखा करते थे। उन्होंने संगीत को कभी करियर के तौर पर नहीं देखा था। हिमेश ने आगे बताया कि एक्टर सलमान खान ही थे जिन्होंने उन्हें पहला ब्रेक दिया था और उन्होंने इसके बाद से ही संगीत के साथ आगे बढ़ने का सोचा। उन्होंने अपनी बात में कहा कि वह आज जहां कुछ भी हैं सिर्फ सलमान खान के चलते हैं। इतना ही नहीं सिंगर ने पहला गाना गाने के लिए उन्होंने सिंगर अल्का यागनिक को भी शुक्रिया किया।

इसके साथ ही शो में कपिल शर्मा ने भी गाना गाकर लोगों का दिल खुश कर दिया। हिमेश ने कपिल को गाना गाने के लिए कहा। उन्होंने अपनी बात में कहा कि मैं जानता हूं कि कपिल काफी अच्छा गाना गाता है। इसके साथ वह अपने दर्शकों को लुभाने का काम करते हैं। इसके बाद कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह के जाकर पैर छूत हैं। ऐसा करने पर कपिल कहते है कि परफॉर्मेंस देने से पहले गुरु के पैर छुकर आशीर्वाद लेना जरुरी होता है ना। कपिल को ऐसा करता देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं। इसके बाद कपिल शर्मा गाना गाते हैं।

सलमान खान से लेकर मौनी रॉय तक, अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये सेलिब्रिटी

यहां देखिए सलमान खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply