The Kapil Sharma Show: राजेश अरोड़ा के बाद बाबा ब्लू बनेंगे कपिल शर्मा, कॉमेडियन की चोटी वाली तस्वीर हुई वायरल

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma) में इस बार आपको कपिल शर्मा अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। राजेश अरोड़ा (Rajesh Arora) और शमशेर बहादुर सिंह (Shamser Bahadur Sing) बनने के बाद अब वह एकदम अलग ही अवतार में नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Published 
The Kapil Sharma Show: राजेश अरोड़ा के बाद बाबा ब्लू बनेंगे कपिल शर्मा, कॉमेडियन की चोटी वाली तस्वीर हुई वायरल
कपिल शर्मा का बाबा ब्लू अवतार (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma) इस वक्त टीवी की दुनिया के सबसे फेमस शोज में से एक आता है। शो के हर एपिसोड में दर्शकों को कुछ नया  देखने को मिलता है। अलग-अलग फिल्मी सितारों के साथ-साथ दर्शकों को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कई रूप भी देखने को मिलते हैं। वह कभी शमशेर बहादुर सिंह (Shamser Bahadur Sing) बन जाते हैं, तो कभी चप्पू शर्मा (Chappu Sharma)। इस बार शो के आने वाले एपिसोड में कपिल शर्मा एक नए बाबा के अवतार में नजर आएंगे। दरअसल कपिल शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह बाबा ब्लू नाम के किरदार में नजर आ रहे हैं।

कपिल शर्मा एफसी नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma News) के बाबा बने हुए की तस्वीर शेयर की गई है। तस्वीर में वह ब्लू कलर के कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सबसे मजाकिया वाली यह है कि कपिल शर्मा ने बालों में चोटियां बनाई हुई है, जिसे ब्लू कलर के रिबन से बंधा हुआ है। साथ ही सिर पर येलो कलर की पट्टी भी बांधी हुई है। वैसे कपिल शर्मा के इस लुक को देखकर किसी की भी हंसी नहीं रुक पाएगी। इस तस्वीर में कपिल शर्मा के साथ उनकी फ्रेंड और एक्टर सुमोना चक्रवर्ती भी नजर आ रही हैं, जोकि कपिल शर्मा के इस लुक को देखकर काफी हंस रही हैं।

यहां देखिए कपिल शर्मा का बाबा ब्लू अवतार

कपिल शर्मा इससे पहले शो में कई अलग अवतार में नजर आ चुके हैं। लोगों को जो किरदार कपिल शर्मा का सबसे ज्यादा पसंद आता है वो है राजेश अरोड़ा का। राजेश अरोड़ा का जो बोलने  का अंदाज है और कॉमिक टाइमिंग है वह हर किसी के हंसने पर मजबूर कर देती है। आपको कपिल शर्मा का कौन सा अवतार है पसंद हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

द कपिल शर्मा शो में अनुपम खेर ने सुनाए अपने स्ट्रगल टाइम के किस्से, बताया कब आएगी उनकी ऑटोबायोग्राफी

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply