एक्सक्लूसिव: द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की दोबारा एंट्री पर ये क्या बोल गईं भारती सिंह

'द कपिल शर्मा शो' में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी होने जा रही है। कॉमेडियन भारती सिंह ने हिंदी रश डॉट कॉम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में सिद्धू और अर्चना पूरन को लेकर कहा कि उन्हें दोनों ही पसंद हैं। वह दोनों को शो में देखना चाहती हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की दोबारा एंट्री पर ये क्या बोल गईं भारती सिंह
'द कपिल शर्मा शो' में भारती सिंह कीकू शारदा की पत्नी के किरदार में हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पुलवामा हमले पर पाकिस्तान की तरफदारी कर घिरे कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ से हाथ धोना पड़ा था। अर्चना पूरन सिंह ने उनकी जगह ली। इस शो के प्रोड्यूसर सलमान खान चाहते हैं कि सिद्धू एक बार फिर शो में वापसी करें। जिसके बाद इसी महीने शो में सिद्धू की वापसी की खबरें हैं। शो में कपिल शर्मा के साथ स्टेज शेयर करने वालीं कॉमेडियन भारती सिंह ने हिंदी रश डॉट कॉम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने दिल की बात बताते हुए कहा कि वह चाहती हैं कि शो में दो कुर्सियां लगें और सिद्धू और अर्चना दोनों ही उनके पंच पर ठहाके मारे।

द कपिल शर्मा शो में  नवजोत सिंह सिद्धू के दोबारा एंट्री पर कॉमेडियन भारती ने कहा…

पिछले एपिसोड में तो मैं भी नहीं थी क्योंकि मेरी डेट बहुत क्लैश हो रही हैं। कपिल पाजी की ओर से बहुत रिलैक्स है। सिद्धू पाजी के समय भी लोगों ने मुझे बहुत फोन किए थे कि अब सिद्धू पाजी नहीं तो आप क्या कहेंगी, तो मैंने बोला कि मैं क्या कहूं। मैं खुद ही दो एपिसोड में नहीं हूं। कल शूट है कल जाकर पता चलेगा कि सिद्धू पाजी आ रहे हैं। हमारे लिए तो दोनों एक हैं, सिद्धू जी भी और अर्चना जी भी और अर्चना जी ने काफी हद तक सिद्धू पाजी की कमी पूरी की है क्योंकि वो भी बहुत हंसती हैं। पगड़ी नहीं है बाकि हाइट दोनों की सेम है।

भारती सिंह ने आगे कहा, ‘मेरे लिए दोनों ही खास हैं क्योंकि मेरे काम की शुरूआत सिद्धू पाजी से हुई है और काम को आगे बढ़ावा जो दिया है वो अर्चना जी ने दिया है। मेरे लिए तो दोनों ही शो में रहे, मैं तो कहती हूं कि दो कुर्सियां आ जाएं। दोनों शो में रहे तो मजा ही आ जाए।’

शो में स्टेज के सामने बैठे शख्स की अहमियत समझाते हुए भारती आगे कहती हैं, ‘जब आप कोई लाइन बोलते हो और उस पर कोई रिएक्ट करने वाला बंदा नहीं होता है तो आपका पंच खत्म। सामने बैठा जब किसी पंच पर हंसता तो मैसेज जाता है हंसने का। वो बताता है कि हंसो ये पंच है। दोनों आ जाओ यार, मेरे लिए तो बहुत अच्छी बात है।’ बताते चलें कि कपिल शर्मा के शो में भारती सिंह कीकू शारदा की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

नीचे देखिए हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ भारती सिंह का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply