HBD Juhi Parmar: शादी के नौ साल बाद जूही परमार हुई थीं अपने पति से अलग, ओपन लेटर के जरिए बयां किया अपना दर्द!

Juhi Parmar Birthday: अपने करियर में इतना प्यार पाने वाली जूही परमार अपनी निजी जिंदगी में प्यार को समेत नहीं पाई. साल 2018 में पति से तलाक के बाद बुरी तरह टूटी जूही परमार (Juhi Parmar) ने एक ओपन लेटर के जरिए अपनी आपबीती सुनाई थी.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Juhi Parmar: शादी के नौ साल बाद जूही परमार हुई थीं अपने पति से अलग, ओपन लेटर के जरिए बयां किया अपना दर्द!
हैप्पी बर्थडे जूही परमार

Happy Birthday Juhi Parmar: जानी-मानी एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) ने अपनी मेहनत और लगन के बलबूते टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. अपनी शानदार एक्टिंग से आज जूही भारत के घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. जूही परमार ने जीटीवी के हॉरर शो ‘वो’ से टीवी जगत में कदम रखा. इसके बाद उन्हें एकता कपूर के सीरियल ‘कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन’ में देखा गया. इस सीरियल से जूही (Juhi Parmar) घर-घर में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने सात साल काम किया. असल जिंदगी में जूही परमार को लोग ‘कुमकुम’ के नाम से ही बुलाने लगे थे. अपने करियर में इतना प्यार पाने वाली जूही परमार अपनी निजी जिंदगी में प्यार को समेत नहीं पाई. साल 2018 में पति से तलाक के बाद बुरी तरह टूटी जूही परमार (Juhi Parmar) ने एक ओपन लेटर के जरिए अपनी आपबीती सुनाई थी. आज एक्ट्रेस के 42वें जन्मदिन के मौके पर जूही के जिंदगी के उसी पन्ने का जिक्र करेंगे.

सचिन श्रॉफ ने बताया अपना दर्द:

दरअसल, जूही परमार (Juhi Parmar) ने साल 2009 में एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी की थी. जूही ने साल 2012 में शो ‘बिग बॉस’ कि ट्रॉफी अपने नाम की थी. इसके बाद जूही और सचिन ने अपनी प्यारी सी बेटी समायरा का स्वागत किया. समायरा के आने के बाद सचिन श्रॉफ और जूही परमार के रिश्ते में दरार आना शुरू हो गई थी. बाद में साल 2018 में दोनों ने तलाक लें लिया. यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: माथे पर लाल टीका लगाए आस्था में डूबे नजर आए शाहरुख खान, वायरल हुई किंग खान की ये तस्वीरें!

सचिन से अलग होने के कुछ वक़्त बाद जूही ने अपना दर्द जाहिर नहीं किया, लेकिन वो कहते है न कि दिल का दर्द छुपाते भी न बनें और बिना कहे रहा भी न जाए. अपने एक्स हस्बैंड से अलग होने के बाद जूही (Juhi Parmar) पूरी तरह से टूट गई थीं. शादी टूटने का पूरा जिम्मेदार उन्होंने सचिन को ही मन. ये बात एक्ट्रेस के द्वारा शेयर किए गए एक ओपन लेटर के जरिये सामने आई.

जूही परमार ने लिखा ओपन लेटर:

दरअसल, जूही परमार (Juhi Parmar) से अलग होने के बाद सचिन श्रॉफ ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने दिल का हाल बयां किया. सचिन ने अपने और जूही परमार के टूटे रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘उनसे जूही परमार ने कभी प्यार नहीं किया. हमारा रिश्ता सिर्फ एक तरफा ही था’. जब जूही के सचिन के द्वारा कही इस बात की भनक लगी तो उन्होंने भी इसका जवाब दिया. एक्ट्रेस ने एक ओपन लेटर के जरिए अपनी बात कही. एक्ट्रेस (Juhi Parmar) ने अपने लेटर में लिखा कि, ‘ऐसा नहीं है कि मैंने अपने पति से प्यार नहीं किया. मैं प्यार नहीं करती तो नौ साल एक साथ नहीं रह पाते. सचिन की बातें सुनकर परेशान हूं की कैसे उन्होंने पब्लिकली ये बातें कही. सारा दोष मुझपर मढ़ दिया जबकि तलाक हमने एक दूसरे की रजामंदी से लिया है. हमने तलाक का ये फैसला लेते समय वादा किया था कि हमारी निजी बातें सिर्फ हमारे बीच ही रहेगी’.

बेटी का भविष्य हो सकता है खराब:

जूही (Juhi Parmar) ने अपनी इमेज खराब होने की बात करते हुए आगे लिखा कि, ‘बड़े आराम से सारा इल्जाम मुझपर मढ़ दिया गया. जिसके कारण मेरी छवि खराब हो जाए. मेरा परिवार और मेरी बेटी को इसका सामना करना पड़ रहा हैं. जो व्यक्ति प्यार करेगा वो ये सोचेगा कि ऐसा करने से उसकी बच्ची का भविष्य खतरे में आ सकता है’. जूही परमार ने खुद पर जिम्मेदारी लेने की बात करते हुए उस ओपन लेटर में अपने दिल की सारी बात लिखी. बता दें, सचिन से अलग होने के बाद जूही (Juhi Parmar) अपने माता-पिता और अपनी 07 साल की बेटी के साथ रहती हैं.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply