Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी और सई में से किसी एक को चुनेंगे विराट, विनायक को लेकर आएगा नया ट्वीट!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: सवी के आने से विराट की दूसरी पत्नी पाखी काफी परेशान है. वहीं अब शो में नया ट्वीट आना बाकी है. विराट को अब सई और पाखी में से किसी एक को चुनना होगा, जोकि उनके लिए काफी मुश्किल होगा.

  |     |     |     |   Updated 
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी और सई में से किसी एक को चुनेंगे विराट, विनायक को लेकर आएगा नया ट्वीट!
'गुम है किसी के प्यार में' अपडेट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी का जाना माना सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. ये शो टीआरपी के मामले में भी शानदार बढ़त बनाए हुए है. नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ को लेकर एक न एक ट्वीट देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड्स (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में देखा गया था कि विराट और उसके परिवार से दूर हुई सई जोशी वापस से अपनी बेटी और बेटे के जरिये चह्वाण निवास पहुंच जाती हैं. हालांकि सवी और विनायक को ये नहीं पता है कि विराट और सई ही उनके माता-पिता हैं. सवी के आने से विराट की दूसरी पत्नी पाखी काफी परेशान है. वहीं अब शो में नया ट्वीट आना बाकी है. विराट को अब सई और पाखी में से किसी एक को चुनना होगा, जोकि उनके लिए काफी मुश्किल है.

साई और पाखी के चुनना हुआ मुश्किल:

स्टार प्लस के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए गए ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि विराट और सई अपनी बेटी सवी का जन्मदिन मनाने के लिए पिकनिक पर जाते हैं. उनके साथ विनायक और पाखी भी होते हैं. रास्ते में जाते समय उनकी बस दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है और एक चट्टान पर जाकर लटक जाती है. तभी पाखी एक छोर पर लटक जाती है और सई खुद को बचाने के लिए दूसरे छोर पर. इस दौरान विराट के लिए बड़ा चैलेंज होता है कि वो किसको पहले बचाएं. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

आएगा अब नया ट्विस्ट:

हालांकि सीरियल (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के नए अपडेट के अनुसार, विराट पाखी के बजाए सई को बचाते है. दुर्घटना के बाद पाखी लापता हो जाएंगी. ये बात सुनकर विराट काफी दुखी हो जाते हैं. वहीं आने वाले अपकमिंग एपिसोड में विराट को ये पता चल जायेगा कि विनायक उनका और साई का ही बेटा है. वहीं इस नए ट्वीट के साथ शो में नया मसला देखने को मिलने वाला है. हालांकि पाखी के लापता होने को लेकर कही मेकर्स की कोई कहानी तो नहीं, ये देखना भी दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply