Nach Baliye 9: रेसलर गीता फोगाट और पवन सिंह बन सकते हैं शो का हिस्सा, दिखेगी इस जोड़ी की जुगलबंदी!

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में रेसलर गीता फोगाट (Geeta Phogat) और उनके पति पवन सिंह (Pawan Singh) नजर आ सकते हैं। कुश्ती के अखाड़े में एक-एक को धुल चटाने के बाद अब ये कपल नच के मंच पर कदम थिकरता दिखेगा। जानिए यहां पूरी डिटेल।

Author   |     |     |     |   Updated 
Nach Baliye 9: रेसलर गीता फोगाट और पवन सिंह बन सकते हैं शो का हिस्सा, दिखेगी इस जोड़ी की जुगलबंदी!
गीता फोगाट और पवन सिंह हो सकते हैं नच बलिए 9 का हिस्सा (फोटो साभार- सोशल मीडिय

इस बार का नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) और भी धमाकेदार होने वाला है। शो में इस बार कॉमनवेल्थ गेम स्वर्ण पदक विजेता गीता फोगाट (Geeta Phogat) और उनके पति पवन सिंह (Pawan Singh) राष्ट्रीय स्तर के पहलवान भी नजर आ सकते हैं। जी हां, कुश्ती के अखाड़े में एक-एक को धुल चटाने के बाद अब ये कपल नच के मंच पर कदम थिकरता दिखेगा। पहले भी इस कपल को सीजन 8 के लिए अप्रॉच किया गया था, लेकिन किसी वजह से उन्होंने इसके लिए न कह दिया था।

अलग-अलग रिपोर्टस के मुतााबिक गीता फोगाट और उनके पति पवन सिंह (Nach Baliye 9 Geeta Phogat-Pawan Singh)  को नच बलिए 9 के लिए फाइनल कर लिया गया है और जल्द ही शो के प्रोमो की शूटिंग शुरू होगी। वैसे तो उनसे कई बार इस शो के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन वे केवल इस साल के लिए ही समय निकाल सकते थे। इससे पहले गीता फोगाट खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

एक सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि गीता और पवन को नच बलिए के पिछले सीज़न में आने का ऑफर दिया गया था, लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाए। हालांकि, इस बार नच बलिए 9 को लेकर वे दिलचस्पी दिखा रहे हैं और ऐसे में ज्यादा उम्मीद है कि वह इस सीजन का हिस्सा बन सकते हैं। क्या आप इस जोड़ी को शो में देखने के लिए हैं बेताब तो हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

वहीं, नच बलिए 9 से जुड़ा प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसमें एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया नजर आईं थी। प्रोमो में उनकी खूबसूरत और डांस का जलवा देखने को मिला। इतना ही नहीं प्रोमो में सलमान खान भी दिखाई दिए। ऐसे में नच बलिए 9 को लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइमेंट बनी हुई है।

नच बलिए 9 में नजर आ सकते हैं पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा, बिग बॉस 11 में रह चुकी है नंबर वन जोड़ी

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply