नच बलिए 9 में नजर आ सकते हैं पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा, बिग बॉस 11 में रह चुकी है नंबर वन जोड़ी

बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11 )की जोड़ी पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा भी इस शो का में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होंगे। एक सूत्र ने बताया कि पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा को मसालेदार कंटेट देने के लिए जाना जाता है।

Author   |     |     |     |   Updated 
नच बलिए 9 में नजर आ सकते हैं पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा, बिग बॉस 11 में रह चुकी है नंबर वन जोड़ी
पुनीश शर्मा और बंदगी शर्मा। (फोटोः फेसबुक)

बिग बॉस होस्ट करने वाले सलमान खान टीवी (Salman Khan On TV) पर आने वाले डांस रियलटी शो नच बलिए सीजन 9 को प्रोड्यूस कर रहे हैं। प्रोड्यूसर बनने के बाद उन्होंने और उनकी टीम ने शो के कॉन्सेप्ट में बदलाव किया है। इस शो में वह एक्स कपल्स और एक-दूसरे को डेट करने वाले कपल्स को शो का हिस्सा बनाएंगे। शो में अनिता हसनंदानी के साथ रोहित रेड्डी, बिंदू दारा सिंहि, उर्वशी ढोलकिया की होने की पुष्टि कर दी गई है।

अब खबर है कि बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11 )की जोड़ी पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा भी इस शो का में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होंगे। एक सूत्र ने बताया कि पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा को मसालेदार कंटेट देने के लिए जाना जाता है, इसकी झलक हमें बिग बॉस 11 में उनके परफॉर्मेंस में देखने को मिली है। इसकी वजह से शो के मेकर्स को लगता है कि नच बलिए में भी दोनों की जोड़ी ऑडियंस को अट्रेक्ट करने में कामयाब साबित होगी।

शो के मेकर्स ने किया अप्रोच

सूत्र ने बताया कि शो के मेकर ने नच बलिए (Nach Baliye Season 9) में हिस्सा लेने के लिए उन दोनों को अप्रोच किया है। अगर सब कुछ ठीक रहता है, तो दोनों शो में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई देंगे। हालांकि नच बलिए 9 का पहला टीजर जारी हो चुका है। जब बंदगी कालरा इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को खारिज कर दिया। उन्होंने बताया कि मेकर्स ने उन्हे बताया था कि शो का कॉन्सेप्ट एक्स कपल्स और जो शादी करने वाले कपल्स हैं उनके लिए है।  आपको बता दें कि नच बलिए 20 जुलाई से ऑन एयर होने वाला है।

रवीना टंडन सुपर डांसर 3 के बाद बन सकती हैं नच बलिए 9 की जज

यहां देखिए नच बलिए सीजन 9 में इन पॉपुलर जोड़ियो के नाम का हुआ खुलासा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply