बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताई अपनी दर्दनाक मी टू स्टोरी

हाल ही में एक इंटरव्यू के अंदर गौतम गुलाटी ने अपनी मी टू स्टोरी बताई। इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए गुलाटी ने बताया कि अपने साथ हुई बदतमीजी का विरोध करने पर उन्हें मॉडलिंग शूट से निकाल दिया गया था।

Gautam Gulati
गौतम गुलाटी ने बताई मी टू स्टोरी (साभार-इंस्टाग्राम)

बिग बॉस सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी ने हाल ही में अपनी मी टू स्टोरी सबके सामने रखी है। गौतम गुलाटी ने बताया कि उनके साथ भी बदतमीजी की गई थी। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें मॉडलिंग शूट से बाहर निकाल दिया गया था। इसके साथ ही गौतम गुलाटी ने उन सभी महिलाओं का साथ देने की बात कही, जो कि इस चीज के खिलाफ अपनी आवाज उठा रही हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के अंदर गौतम गुलाटी ने अपनी मी टू स्टोरी बताई। इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए गुलाटी ने बॉलीवुडलाइफ को बताया, ‘यह मेरे साथ भी हो चुका है। जब किसी ने मेरे साथ कोशिश की थी 10 साल पहले। जब मैं 21 साल का था, तो किसी ने मेरेे साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की और मैं पूरी तरह से उस आदमी खिलाफ गया था।” जाहिर है, मुझे मॉडलिंग शूट से बाहर कर दिया गया था, लेकिन मैंने परवाह नहीं की। मैं वैसे भी एक एक्टर बनना चाहता था, इसलिए मॉडलिंग मेरे लिए इतना जरूरी नहीं थी। इसलिए, मेरे लिए यह करना आसान था (उत्पीड़न के खिलाफ जाना)।

गौतम गुलाटी ने आगे कहा,’ उन सभी महिलाओं के लिए मेरी पूरी ताकत है जो पुरुषों के कारण पीड़ित हैं। मुझे लगता है कि सभी महिलाओं को अपनी आवाज उठानी चाहिए और चुप रहकर पीड़ित नहीं होना चाहिए।’ आपको बताते चलें कि जिस वक्त गौतम गुलाटी ने बिस बॉस जीता था, उनकी उम्र सिर्फ 27 साल थी। इसके साथ ही गौतम गुलाटी ने दीया और बाती हम, कसम से , प्यार की एक कहानी जैसे सीरियल में भी काम किया है। बिग बॉस के खत्म होने के बाद एक्टर को एमटीवी के शो में हॉस्टिंग करने का मौका मिला था। इसके साथ ही गौतम गुलाटी बहन होगी तेरी फिल्म में भी एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आ चुकें हैं।

यहां देखिए गौतम गुलाटी की तस्वीरें

स्टाइल में सबके मास्टर है गौतम गुलाटी

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Leave a Reply