Gautam Gulati B’Day: जानिए TV सीरियल में काम करने से लेकर बिग बॉस के विजेता बनने तक का सफर

गौतम गुलाटी बिग बॉस के सबसे कम उम्र के विजेता है...

By   |    |   494 reads   |  0 comments
Gautam Gulati B’Day: जानिए TV सीरियल में काम करने से लेकर बिग बॉस के विजेता बनने तक का सफर

बिग बॉस विजेता गौतम गुलाटी का आज जन्मदिन है। गौतम गुलाटी का जन्म 27 नवंबर 1987 को नई दिल्ली में हुआ था। यंग एंड हैंडसम गौतम गुलाटी हाल के दिनों के सबसे लोकप्रिय विजेताओं में से एक है। उन्हें बिग बॉस सीजन 8 में देखा गया था जिसमें करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल और डिएंड्रा सोरेस-उनकी जोड़ी काफी फेमस रही थी। गौतम गुलाटी अपनी बॉडी की वजह से शो में सबसे हैंडसम पुरुषों में से एक थे। गौतम के पास फैशन की जबरदस्त सेंस, फ्लेयर और रवैया था जिसके चलते वह कई लोगों के दिलों तक पहुंचने में कामियाब हुए थे। उन्होंने एक गाना वी लव वी लव गौटी भी बनाया, जो उनके प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय हुआ था।

हालांकि, क्या आप जानते हैं कि गौतम गुलाटी बिग बॉस के सबसे कम उम्र के विजेता है। वह केवल 27 वर्ष के थे जब उन्हें बिग बॉस की ट्रॉफी मिली थी । हॉट एंड हंक एक्टर गौतम ने प्यार की एक कहानी, दीया और बाती हम और कसम से जैसे सीरियल में भी काम किया था। बिग बॉस 8 ने उन्हें बहुत लोकप्रिय बना दिया और उन्हें शो के खत्म हो जाने के बाद एमटीवी के बिग एफ की होस्टिंग का जॉब मिला। अपनी जीत के बाद गौतम ने कहा, “यह बहुत अच्छा लगता है। मैं सभी लोगों के प्यार और समर्थन के लिए वास्तव में आभारी हूं। यह उनके कारण है कि मैंने इस सीजन में जीता, और मैं उनके लिए आभारी हूं। ”

 

बिग बॉस के आठवें सत्र में जीतने के बाद टीवी अभिनेता गौतम गुलाटी ने अपने करियर में एक बड़ा बदलाव देखा। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म – मोहम्मद अजहरुद्दीन (2016) की बायोपिक में रवि शास्त्री की भूमिका निभाई| इसके अलावा गौतम के पास कई सारे बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म बेहन होगी तेरी में देखा गया था जिसमें राजकुमार राव और श्रुति हसन भी थे। गौतम अपनी हॉट फोटो के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं। इसके साथ ही खुद को लेकर गौतम गुलाटी ने बताया था,’ मैंने 20 साल की उम्र में बालाजी का एक शो साइन किया था, उस वक्त मुझे ऐसा लगा था कि कुछ दिन मुंबई में रहकर वापस घर चला जाऊंगा, लेकिन ऐसा हो न सका। शुरू-शुरू में मुझे घर की बहुत याद आती थी और मैं कई बार रोता भी था। इसके बाद भी आज भी मैं अपने परिवार को बहुत याद करता हूं।

वीडियो में देखिए  किन कपल्स ने किया था खुल्लम खुल्ला प्यार…

देखिए गौतम गुलाटी की हॉट तस्वीरें…

View this post on Instagram

@welcometogauthamcity

A post shared by 💟 Gautam Gulati 💟 (@gautamgulatifans) on

बिग बॉस के विनर गौतम गुलाटी का हॉट अंदाज…

इस मुस्कान पर फिदा है लाखों…

View this post on Instagram

❤️🔥 @welcometogauthamcity

A post shared by 💟 Gautam Gulati 💟 (@gautamgulatifans) on

 

 

Leave a Reply