Bigg Boss में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी रश्मि देसाई, घरवालों की बजाएंगी बैंड!

उतरन फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर दाखिल हो सकती है...

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी रश्मि देसाई, घरवालों की बजाएंगी बैंड!

बिग बॉस के घर में हाल ही में सुरभि राणा ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। घर में आते ही उन्होंने पूरा माहौल गर्मा दिया था। इसी बीच खबर आ रही है कि उतरन फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर दाखिल हो सकती है। बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई के वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर फिलहाल किसी भी तरह का औपाचारिक तौर पर कोई कदम नहीं उठाया गया है लेकिन ऐसा लगता है कि मेकर्स जल्द ही उन्हें इस बात के लिए मना लेगें।

जब रश्मि देसाई से संपर्क करके हमने इस बारे में पूछा था तो उन्होंने बताया कि फिलहाल शो के लिए उनसे संपर्क नहीं किया गया है। लेकिन  यदि आपको याद होगा तो करणवीर बोहरा के एंट्री के वक्त भी कुछ इसी तरह की बातें सामने आई थी, लेकिन बाद में उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। वैसे रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर  दाखिल होती है तो शो में बहुत से ड्रामे देखने को मिल सकते है।

इसके साथ ही कुछ ऐसी भी अफवाहें आ रही थी कि अर्शी खान फिर से बिग बॉस हाउस में आ सकती है लेकिन बाद में सोर्स ने इस तरह की बातों को अफवाह करार दिया। वहीं, हाल ही में रश्मि देसाई का गुस्सा देखने को मिला।

रश्मि देसाई को एक फैशन शो में रैंप वॉक करना था लेकिन एक्ट्रेस ने ये शो बीच में ही छोड़ दिया। शो को बीच में ही छोड़ने की वजह थी उन्हें ठीक से ट्रीटमेंट नहीं मिलना। ऐसे में शो  इज्जत नहीं मिलने पर रश्मि देसाई ने गुस्से में आकर शो को बीच में ही छोड़कर चली गई थी। इस बात से उनके फैंस को थोड़ा बुरा तो जरुर लगा होगा।

लेकिन यदि बिस बॉस हाउस में रश्मि देसाई का गुस्सा ऐसे ही बाहर निकला तो क्या वो भी श्रीसंत की तरह घर से निकलने की बात कहती नजर आएंगी? आप भी कमेंट करके इसके बारे में जरुर दे राय।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply