बिग बॉस फेम अर्शी खान ने इस वजह से नहीं ज्वॉइन की कांग्रेस, आर्टिकल 370 को लेकर की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ

अर्शी खान ने खुलासा किया है कि वह कांग्रेस में क्यों नहीं शामिल होना चाहती थीं। उन्होंने (Arshi Khan) ने इस बात का खुलासा संदीप कुमार की आने वाली फिल्म रहम दिल कातिल (Raham Dil Kaatil) के सेट पर एक स्पेशल गाने की शूटिंग के दौरान कहा कि एक कलाकार होने की वजह से वह राजनीति में नहीं आना चाहती थीं।

Author   |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस फेम अर्शी खान ने इस वजह से नहीं ज्वॉइन की कांग्रेस, आर्टिकल 370 को लेकर की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ
टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम अर्शी खान।

बिग बॉस फेम अर्शी खान  (Bigg Boss Fame Arshi Khan) अपनी बेबाकी और हाजिर जवाबी के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कई टीवी और बॉलीवुड के कई एक्टर-एक्ट्रेस राजनीतिक पार्टियों शामिल हो गए या फिर उनके लिए प्रचार किया। इनमें टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का नाम भी शामिल था। अपनी बेस्ट फ्रेंड और बिग बॉस 11 (Bigg Boss) की को-कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे के साथ-साथ अर्शी खान भी राजनीति में हाथ आजमाने जा रही थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। अब अर्शी खान ने खुलासा किया है कि वह कांग्रेस में क्यों नहीं शामिल होना चाहती थीं।

अर्शी खान (Arshi Khan) ने इस बात का खुलासा संदीप कुमार की आने वाली फिल्म रहम दिल कातिल (Raham Dil Kaatil) के सेट पर एक स्पेशल गाने की शूटिंग के दौरान की। अर्शी खान ने कहा कि एक कलाकार होने की वजह से वह राजनीति में नहीं आना चाहती थीं। कलाकार को स्टेज पर शो करने पड़ते हैं, ठुमके लगाने पड़ते हैं और बिकिनी पहनती हैं। यह लाइफ स्टाइल एक नेता के लिए ठीक नहीं है। अगर वह कांग्रेस ज्वॉइन करती, तो बाद में लोग कहते कि देखों कांग्रेस की नेता बिकिनी पहन कर नाच रही है। इसलिए वह राजनीति में नहीं आना आईं।

मीका सिंह पर ये बोली अर्शी खान

इतना ही नहीं, अर्शी खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वह मोदी सरकार के कामों से काफी खुश हैं। देश की जनता उन्‍हें पसंद करता है। उन्‍होंने देश हित में कई महत्‍वपूर्ण काम किये हैं। जन्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाना ऐतिहासिक कदम है, जिससे वहां के हालात बदलेंगे। वहीं, पाकिस्‍तान में परफॉर्म करने पर मीका सिंह के बैन किए जाने पर उन्होंने अपनी दोस्त शिल्‍पा शिंदे (Shilpa Shinde) के बयान का समर्थन किया। उन्‍होंने कहा कि भारत–पाकिस्‍तान के बीच जो हालात हैं, उसको ध्यान में रखते हुए वह पाकिस्तान में परफॉर्मेंस करने कभी नहीं जाएंगी।

बिग बॉस फेम अर्शी खान की नई सरकार से मांग, बैन होनी चाहिए स्टार किड्स की लॉन्चिंग

यहां देखिए, अर्शी खान ने किया राखी सावंत पर ये कमेंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply