मीका सिंह ने देश से मांगी माफी, बैन हटने के बाद बोले- वीजा मिला था इसलिए गया था पाकिस्तान

फिल्म एसोसिएशन (FWICE and AICWA) ने मीका सिंह (Mika Singh) के माफी मांगने के बाद उनपर लगा बैन हटा लिया है। मीका ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनसे गलती हुई है और वह इसे फिर कभी नहीं दोहराएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
मीका सिंह ने देश से मांगी माफी, बैन हटने के बाद बोले- वीजा मिला था इसलिए गया था पाकिस्तान
फिल्म एसोसिएशन ने मीका सिंह पर से बैन हटा लिया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पाकिस्तान में परफॉर्म करने पर विवादों में फंसे बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) बुधवार को बैकफुट पर नजर आए। फिल्म एसोसिएशन (FWICE and AICWA) के पदाधिकारियों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीका ने देश से माफी मांगी। मीका सिंह ने कहा, ‘वो मेरी गलती थी और ऐसा फिर से नहीं होगा। मैं देशवासियों से माफी मांगता हूं।’

मीका सिंह ने कहा, ‘मैं 3 अगस्त को पाकिस्तान गया था। मैं वहां ननकाना साहिब गुरुद्वारा गया था। ये महज एक इत्तेफाक था कि 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया गया। जाने-अनजाने में हुई गलती के लिए माफी मांगता हूं।’ प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म एसोसिएशन के अध्यक्ष बीएन तिवारी और मुख्य सलाहकार अशोक पंडित भी मौजूद थे।

मीका सिंह से जब एक पत्रकार ने पूछा कि जब पुलवामा हमले, बालाकोट एयरस्ट्राइक और जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म किए जाने के बाद दोनों देशों के बीच इतनी तल्खियां बढ़ी हैं, तो आपको पाकिस्तान जाकर परफॉर्म करने की क्या जरूरत थी। सवाल के जवाब में मीका ने कहा, ‘मुझे अगर वीजा मिलेगा तो मैं क्यों नहीं जाऊंगा। कल को आपको वीजा मिलेगा तो आप जरूर जाएंगे।’

इस दौरान मीका सिंह पत्रकारों के सवालों से भड़के भी नजर आए। उन्होंने पत्रकारों से सवाल दागते हुए कहा, ‘दो महीने पहले आतिफ असलम और नेहा कक्कड़ का शो हुआ है, चार महीने पहले आतिफ असलम सोनू निगम का शो हुआ है, क्यों नहीं बोलते आप। मेरे बारे में क्यों बोलते हो आप।’

बताते चलें कि मीका सिंह ने पाकिस्तान के कराची में स्टेज शो किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में भी परफॉर्म किया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मीका को जमकर ट्रोल किया गया।

मीका सिंह को पाकिस्तान में परफॉर्म करना पड़ा महंगा, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में लगा बैन

कपिल शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आए मीका सिंह, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply