बिग बॉस फेम एजाज खान के बदले सुर, जेल से निकलने के बाद इस वजह से की पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तारीफ

बिग बॉस फेम एजाज खान (Ajaz Khan) ने फेसबुक लाइव के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ की। ये तारीफ उन्होंने मुस्लिम कैदियों को जेल से छोड़ने के लिए की।

Author   |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस फेम एजाज खान के बदले सुर, जेल से निकलने के बाद इस वजह से की पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तारीफ
बिग बॉस फेम एजाज खान। (फोटोः फेसबुक)

अक्सर विवादों में रहने वाले बिग बॉस  (Bigg Boss) फेम और एक्टर एजाज खान (Ajaz Khabn Controversy)  एक बार फिर चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर विवादित कटेंट शेयर किया था, जिसके चलते वह ट्रोल भी हुए। हाल ही में उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ की। ये तारीफ उन्होंने मुस्लिम कैदियों को जेल से छोड़ने के लिए की। इन कैदियों पर आतंकवादी गतिविधियां में शामिल होने के आरोप थे।

एजाज खान ने कैदियों के छोड़ने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और अमित शाह को धन्यवाद कहा। ये पिछले 20 साल से ज्यादा वक्त से जेल में थे। आपको बता दें की एजाज खान को 18 जुलाई को मुंबई पुलिस ने विवादित और संवेदनशील टिकटोक वीडियो और सांप्रदायिक तनाव फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बिग बॉस फेम (Bigg Boss Fame)  एजाज खान को पुलिस ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत भेजा गया था लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।

यहां देखिए बिग बॉस फेम एजाज खान ने ऐसे की तारीफ-

Ajaz Khan Live Sidhi Baat No Bakwas Important Msg For Muslims and Thanks to Amit Shah Ji And Narendra Modi ji for JusticeNarendraModi Ji Amit Shah Ji

Posted by Ajaz khan on Friday, July 26, 2019

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ था मामला

एजाज खान पर भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) और आईटी एक्ट सेक्शन 67 के तहत मामला दर्ज किया गया जिसमें 5 साल तक की सजा या 5 लाख रुपए तक जुर्माना भरना होता है या फिर दोनों सजा का प्रावधान है। एजाज खान के विवादित टिकटोक वीडियो को देखने बाद मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया। एक्टर ने टिकटोक वीडियो में तबरेज अंसारी की लिंचिंग को सांप्रदायिक हिंसा और भड़काने वाले बताया था। मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और 1 लाख रुपए के मुचलके पर जमानत दी।

एजाज खान को मिली जमानत, भड़काऊ वीडियो शेयर करने के मामले में भेजा गया था जेल

एजाज खान ने क्यों कहा कि उन्हें बॉलीवुड से निकाला जा रहा है, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply