एजाज खान को मिली जमानत, भड़काऊ वीडियो शेयर करने के मामले में भेजा गया था जेल

आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) को जमानत मिल गई है। बीते शनिवार को उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

Author   |     |     |     |   Updated 
एजाज खान को मिली जमानत, भड़काऊ वीडियो शेयर करने के मामले में भेजा गया था जेल
एजाज खान को शनिवार को जेल भेजा गया था। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को मुंबई की एक अदालत से जमानत मिल गई है। अभिनेता को एक लाख के मुचलके पर जमानत दी गई है। बीते शनिवार को उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। एजाज पर आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने का आरोप है।

बीती 18 जुलाई को एजाज खान के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था। एजाज के खिलाफ फिल्ममेकर अशोक पंडित ने शिकायत दर्ज कराई थी। एजाज पर आरोप है कि उन्होंने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने के मकसद से एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। नफरत फैलाने वाले इस वीडियो के वायरल होते ही अशोक पंडित ने जुहू पुलिस स्टेशन में अभिनेता के खिलाफ शिकायत की थी।

20 जुलाई को एजाज खान को किला कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। एजाज की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी आयशा खान मीडिया के सामने आईं और कहा कि उनके पति ने सोशल मीडिया के जरिए सही बात को उठाया तो उन्हें जेल भेज दिया गया। उनके दुश्मन उन्हें फंसा रहे हैं। उन्होंने राज्य सरकार से इंसाफ की गुहार लगाई थी।

बताते चलें कि अभिनेत्री पायल रोहतगी ने भी एजाज खान के खिलाफ अहमदाबाद में शिकायत दर्ज कराई है। पायल का आरोप है कि एजाज ने उनपर भद्दे कमेंट्स किए हैं। एजाज ने उनके चरित्र पर भी सवाल खड़े किए थे। हाल ही में झारखंड में कथित तौर पर मॉब लिंचिंग का शिकार हुए युवक तबरेज अंसारी की मौत के बाद ‘टिकटॉक’ पर कुछ युवकों ने बदला लेने से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था। एजाज उन युवकों के साथ भी कई वीडियो में दिख चुके हैं।

न्यूज एजेंसी ANI ने ट्वीट कर दी एजाज खान को जमानत मिलने की जानकारी…

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ पर एजाज खान ने कसा तंज

एजाज खान ने क्यों कहा कि उन्हें बॉलीवुड से निकाला जा रहा है, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply