बिग बॉस के ऑर्गेनाइजर पर लगा यौन शोषण का आरोप, एक्ट्रेस ने लिखित शिकायत के जरिए पुलिस को बताई आपबीती

बिग बॉस तेलुगू 3 (Bigg Boss Telugu 3) के ऑर्गेनाइजर के खिलाफ एक महिला पत्रकार द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद, एक एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि इस रियलटी शो को चलाने वाले लोग मीटिंग के दौरान भद्दे कमेंट और यौन शोषण करते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस के ऑर्गेनाइजर पर लगा यौन शोषण का आरोप, एक्ट्रेस ने लिखित शिकायत के जरिए पुलिस को बताई आपबीती
बिग बॉस 3। (फोटोः ट्विटर)

बिग बॉस तेलुगू 3 (Bigg Boss Telugu) के ऑर्गेनाइजर के खिलाफ एक महिला पत्रकार द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद, एक एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि इस रियलटी शो को चलाने वाले लोग मीटिंग के दौरान भद्दे कमेंट और यौन शोषण करते हैं। प्राप्त जानकारी में मुताबिक, एक एक्ट्रेस ने बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में 14 जुलाई को शो के ऑर्गनाइजर के खिलाफ के शिकायत दर्ज करवाई है।

द न्यूज मिनट के मुताबिक, बिग बॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस ने लिखित शिकायत में कहा है कि शो के ऑर्गेनाइजर ने उनका यौन शोषण किया और  उन पर भद्दे कमेंट किए हैं, जिससे वह काफी आहत हुई हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि एक्ट्रेस ने शिकायत में लिखा,’हम पैमेंट पर फैसला कर चुके थे और मैंने एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर भी कर दिया, जिसमें लिखा था कि बिग बॉस के घर (Bigg Boss House) में जब तक मैं 100 दिन पूरे नहीं कर लेती, तब तक मैं किसी और प्रोजेक्ट में काम नहीं करूंगी।’

एक्ट्रेस ने शिकायत में कहा,’उन्होंने मेरी डेट को ब्लॉक कर दिया और मुझे कुछ फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट करना पड़ा। अभिषेक (मुंबई में शो के ऑर्गेनाइजर) ने मुझसे कहा कि अगर मैं अपने फोन से दूर नहीं रह सकती हूं तौ 100 दिन बिना सेक्स के कैसे रहूंगी? मुझे समझ नहीं आया कि उसने मुझसे ये निजी और अभद्र सवाल क्यों पूछा? इसके बाद अभिषेक ने पूछा कि मैं अपने बॉस को इम्प्रेस करने के लिए क्या कर सकती हूं।’

इस धारा के तहत मामला दर्ज

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें 25 जून को एक कॉल के जरिए उन्हें बताया गया कि वह बिग बॉस तेलुगू 3 के हाउस का हिस्सा नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा कि उऩ्होंने मेकर्स को बताया था कि शुरुआती मीटिंग के दौरान उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और इस वजह से उन्होंने उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया। ऑर्गेनाइजर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (Indian Panel Code) की धारा 354ए (IV) के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

बिग बॉस 9 विनर प्रिंस नरुला के भाई की समुद्र में डूबने से हुई मौत

यहां देखिए, बिग बॉस 7 विनर गौहर खान ने सलमान खान की ये खास दरखास्त…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply