Bigg Boss 16 Day 27 Written Update: हॉस्टल में तब्दील हुआ बिग बॉस का घर, कंटेस्टेंट्स ने प्यार का किया इजहार

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में आए दिन ड्रामा, फाइट देखने को मिलती रहती है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16 Day 27 Written Update: हॉस्टल में तब्दील हुआ बिग बॉस का घर, कंटेस्टेंट्स ने प्यार का किया इजहार

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में आए दिन धमाल देखने को मिलता रहता है. वहीं हाल ही में शो में एक नया टास्क हुआ. जिसमें कुछ अलग देखने को मिला. चलिए आज के एपिसोड के बारे में आपको बताते हैं खास बातें. यह भी पढ़ें: HBD: गुलशन कुमार के प्यार ने कर दिया था अनुराधा पौडवाल का करियर खराब, जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

गौतम और निमृत की दोस्ती में आई दरार

गौतम और निमृत की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. दोनों ने कल की लड़ाई के बाद अभी तक आपस में बात नहीं करी. दोनों के बीच नॉमिनेशन की वजह से काफी बवाल मचा. एपिसोड के अंत में निमृत और गौतम आपस में बात करते नजर आते हैं. दोनों एक दूसरे को सॉरी भी बोलते हैं.

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने Baba Ramdev को दी मीडिया के सामने धमकी! कहा- ‘अगर मेरी तीसरी…’

बिग बॉस का घर हॉस्टल में हुआ तब्दील

बिग बॉस ने सभी के साथ एक खेल खेला. इसमें साजिद खान बॉय हॉस्टल के गार्ड बने और दूसरी तरफ लड़कियों की वार्डन बनीं अर्चना. इस टास्क के दौरान खूब मस्ती करते दिखे सभी खिलाड़ी. टीना से जहां शालीन ने प्यार का इजहार कर डाला वहीं दूसरी तरफ प्रियंका और अंकित का प्यार भी देखने को मिला.

साजिद खान और अर्चना गौतम ने बैडरूम का लिया फैसला

अंकित और प्रियंका को फिर से एक ही रूम में डाल दिया. वहीं सौंदर्या और गौतम को भी साथ में रूम मिल गया है.

टीना का रो-रोकर हुआ बुरा हाल 

घर के अंदर एक और टास्क हुआ जिसके बाद टीना रोती हुई नजर आई. उस टास्क के दौरान टीना को घर के लड़कों को चॉकलेट खिलानी थी. शालीन ने टीना की चॉकलेट नहीं खाई. जिसके बाद टीना की लड़ाई हुई शालीन से. दोनों के बीच इसी बात को लेकर लड़ाई हुई.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply