Bigg Boss 16 Day 19 Written Updates: टीना-शालीन के बीच आई दूरियां, भिड़ गए अर्चना और ऐमसी स्टेन

Bigg Boss 16: आज का एपिसोड भी काफी धमाकेदार रहा. सभी घरवाले आपस में भिड़ते नजर आए.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16 Day 19 Written Updates: टीना-शालीन के बीच आई दूरियां, भिड़ गए अर्चना और ऐमसी स्टेन

Bigg Boss 16: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में आए दिन ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में जहां रोज लोगों के बीच equations बदलती नजर आ रही हैं. वहीं घरवालें आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं आज के एपिसोड की हाइलाइट्स के बारे में बताते हैं. यह भी पढ़ें: Bhediya: जानवरों की डॉक्टर बनेंगी कृति सेनन, फिल्म ‘भेड़िया’ से फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने!

टीना और शालीन के बीच आई दूरियां 

‘टीना शालीन से कहती हैं कि अपने मुझे कुछ और बोला है और स्टैन ने कुछ और बोला हैं’. जिसका जवाब देते हुए शालीन बोलते हैं कि, ‘टीना दत्ता मैंने जिंदगी में किसी से झूठ नहीं बोला हैं.’ तभी टीना कहती है कि ‘शा मुझे हर्ट हो रहा हैं’. इसके जवाब में शालीन करते हैं कि, ‘मुझे शा नहीं बुलाओ, तुम सारे हक़ खो चुकी हो’ ये सुनकर टीना रोते हुए कमरे से बाहर आती हैं. दोनों के बीच दूरियां बढ़ रही हैं.

ऐमसी स्टेन और अर्चना गौतम के बीच हुई लड़ाई 

टास्क के दैरान ऐमसी स्टेन और अर्चना गौतम के बीच लड़ाई हो गई. दोनों एक दूसरें से भिड़ते हुए नजर आए. जिसके बाद स्टेन रोते हुए नजर आए.

सुंबुल की वजह से गौतम और शालीन का हुआ झगड़ा

गौतम विग सुंबुल को ताना देते हैं. चूंकि वह शो में कहीं खो सी गई हैं और उन्हें बिग बॉस के द्वारा नकाब के रूप में सजा मिलती है. ऐसे में गौतम उनका मजाक बनाते दिखाई देंगे. सुंबुल ये बात जाकर शालीन को बता देती हैं. वह कहती हैं, “गौतम मुझे कह रहा था कि, तुम घर में रहकर ओवरटाइम क्यों कर रही हो?” सुंबुल ने ये भी बताया कि, टीना भी इसमें शामिल थीं. ये बात सुन शालीन भड़क जाते हैं और वह उनके पास जाकर कहते हैं कि, उन्होंने सुना कि वह और टीना मिलकर सुंबुल को ताना मार रहे हैं. पूछताछ धीरे-धीरे बहस का रूप ले लेती है और गौतम शालीन से कहते हैं कि, वह सुंबुल के बाप क्यों बन रहे हैं. वह कहते हैं कि, वह दोस्त हैं और कुछ भी बोल सकते हैं. बात यहीं खत्म नहीं होती है. गौतम शालीन से यहां तक कह देते हैं कि, वह सुंबुल को बहका रहे हैं. गौतम कहते हैं, “तुम 18 साल की बच्ची को बहका रहे हो. अगर उसे पालना है तो तुम पाल सकते हो.”

तीन लोग हुए नॉमिनेशन के शिकार 

इस हफ्ते मान्या सिंह, सुंबुल तौकीर खान और शालीन  भनोट नॉमिनेट हुए हैं. इस हफ्ते इनमें से ही किसी का पत्ता कटने वाला है.

घर में हुआ राशन के लिए अनोखा टास्क

बिग बॉस ने सभी घरवालों का एक मौका दिया राशन जमा करने का. जिसमें अब्दू और साजिद खान को दुकानदार बनाया गया. ये टास्क काफी मेजदार रहा. यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में जेल गई रिया चक्रवर्ती को कैदियों ने खूब दिया प्यार, भायखला में साथ रही सुधा ने बताई आपबीती

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply