Bigg Boss 16: कंगना की जेल से निकलकर अब मुनव्वर फारूकी नजर आएंगे सलमान खान के शो बिग बॉस में, किया प्रोमो शूट?

मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो सोशल मिडिया पर छाया हुआ हैं. इस वीडियो को विरल भियानी नाम के एक इंस्टा पेज ने अपने अकाउंट पर शेयर किया हैं. मुनव्वर काफी वक्त के बाद जब पब्लिक प्लेस में देर रात नजर आए तो उन्हें पैपराजी ने घेर लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि पैपराजी ने जब मुनव्वर से पूछा कि वो इतने रात को यहां क्या कर रहे हैं? तो मुनव्वर ने बताया कि वो अपने दोस्त से मिलने के लिए यहां आए हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: कंगना की जेल से निकलकर अब मुनव्वर फारूकी नजर आएंगे सलमान खान के शो बिग बॉस में, किया प्रोमो शूट?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ के विनर और फेमस स्टेण्डप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. मुनव्वर ने लॉक अप (Lock up) में अपने गेम खेलने के तरीके से लाखों लोगों को अपना दिवाना बना दिया हैं. वही अब उनके फैंस उन्हें सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 16 में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं, लेकिन इस बात पर भी मुहर नहीं लग पाई है कि वह बिग बॉस 16 में हिस्सा ले रहे है या नहीं. वहीं इसी बीच मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ हैं. जिससे लोग अंदाजा लगा रहे है कि मुनव्वर इतनी रात को बिग बॉस 16 की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं.

munawar faruqui
munawar faruqui

मुनव्वर फारूकी का वायरल वीडियो

दरअसल, मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो सोशल मिडिया पर छाया हुआ हैं. इस वीडियो को विरल भियानी नाम के एक इंस्टा पेज ने अपने अकाउंट पर शेयर किया हैं. मुनव्वर फारूकी काफी वक्त के बाद जब पब्लिक प्लेस में देर रात नजर आए तो उन्हें पैपराजी ने घेर लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि पैपराजी ने जब मुनव्वर फारूकी से पूछा कि वो इतने रात को यहां क्या कर रहे हैं? तो मुनव्वर ने बताया कि वो अपने दोस्त से मिलने के लिए यहां आए हैं. लेकिन कोई इन पर यकीन नहीं कर पाता. एक फोटोग्राफर उनसे पूछता है कि इतनी रात को आप दोस्त से मिलने के लिए आए हैं? मुनव्वर उससे पूछते है कि तू इतनी रात को यहां क्यों आया है? तो वो फोटोग्राफर बोलता है कि मैं यहां पर काम के लिए आया हूं. तब मुनव्वर फारूकी कहते हैं कि जैसे तू काम के लिए आया है वैसे ही मैं भी काम के लिए आया हूं. इसके बाद मुनव्वर वहां मौजूद सभी फोटोग्राफर्स से कहते हैं कि अच्छा लगा तुम लोगों को इतने टाइम के बाद देखकर मैं भूल गया था कि मैं भी एक सेलिब्रिटी हूं.यह भी पढ़े: Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अकेला, देखें ये तस्वीरें

munawar faruqui
munawar faruqui

munawar faruqui
munawar faruqui
munawar faruqui
munawar faruqui

कई सारे लोगों ने किये कमेंट

इस वीडियो के पोस्ट होते ही कई सारे लोग कमेंट करने लगे. ज्यादातर लोगों ने इस बात की उम्मीद जताई है कि क्या मुनव्वर इतनी रात को बिग बॉस 16 की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. लेकिन हाल ही में ऐसी खबर सामने आई थी कि मुनव्वर फारूकी  बिग बॉस 16 का हिस्सा नहीं होने वाले है. क्योंकि  मुनव्वर फारूकी  के साथ जो डील होने वाली थी वो नहीं हो पाई. अब देखना ये है कि मुनव्वर बिग बॉस 16 का हिस्सा होंगे या फिर नहीं? ये तो अक्टूबर में ही पता चलेगा.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन फैंस का टूटा दिल, कहा-‘सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply