Rohit Shetty के शो Khatron Ke Khiladi 12 से बाहर हुए Munawar Faruqui, क्या यह है वजह!

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)  ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12)  में ना जाने का मन बनाया है। रोहित शेट्टी के इस शो में मुनव्वर को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे, लेकिन अब उनके कदम पीछे ले लेने की वजह से कई लोग निराश हो गए हैं। दरअसल, शो खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कई कंटेस्टेंट ‘शूटिंग के लिए केपटाउन पहुंच चुके हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Rohit Shetty के शो Khatron Ke Khiladi 12 से बाहर हुए Munawar Faruqui, क्या यह है वजह!

स्टेण्डप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। मुनव्वर ने लॉक अप (Lock up) में अपने गेम खेलने के तरीके से लोगो का दिल जीत लिया साथ ही उनके अंदाज ने लाखों लोगों को उनका दिवाना बना दिया हैं। वहीं लॉक अप शो को जीतने के बाद मुनव्वर (Munawar Faruqui)  को लेकर खंबरे आने रही थी की वह जल्द ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आएंगे। शो खतरों के खिलाड़ी 12’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी मुनव्वर (Munawar Faruqui)  ने बाकी कंटेस्टेंट की तरह ही शिरकत की थी।

 

लेकिन अब खबरें है की अब मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)  ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12)  में ना जाने का मन बनाया है। रोहित शेट्टी के इस शो में मुनव्वर को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे, लेकिन अब उनके कदम पीछे ले लेने की वजह से कई लोग निराश हो गए हैं। दरअसल, शो खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कई कंटेस्टेंट ‘शूटिंग के लिए केपटाउन पहुंच चुके हैं। लेकन मुनव्वर फारूकी के वहां पहुंचने की कोई भी खबर अब तक सामने नहीं आ रही है। इन चीजों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अब ‘वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट’ के तौर पर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में एंट्री करेंगे।

बता दें कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), सृति झा (Sriti Jha), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), रुबीना दिलैक, मोहित मलिक, जन्नत जुबैर और फैजल शेख सहित कई कंटेस्टेंट ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12)  की शूटिंग के लिए केपटाउन रवाना हो रहे थे, तब मुनव्वर (Munawar Faruqui) को वीजा और पासपोर्ट की परेशानी आ रही थी। जिसकी वजह से वो केपटाउन नहीं जा पाए। लेकिन वह परेशानियां भी अब दूर हो चुकी हैं, हालांकि इसके बाद भी मुनव्वर फारूकी, शो में शामिल होने के लिए केपटाउन नहीं पहुंचे। तक मुनव्वर की पीछे हटने की बात पर मेकर्स की ओर से कई बयान सामने नहीं आया है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply