Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक का पहली बार फूटा गुस्सा, प्रियंका और साजिद को लेकर कही बड़ी बात

Bigg Boss 16 Latest Episode: अब्दु और प्रियंका को नॉमिनेशन के लिए साथ में बुलाया जाता है. अब्दू नॉमिनेट हो जाते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक का पहली बार फूटा गुस्सा, प्रियंका और साजिद को लेकर कही बड़ी बात

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में आए दिन ड्रामा देखने को मिलता रहता है. वहीं हाल ही के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ. जहां एक तरफ नॉमिनेशन की तलवार कुछ कंटेस्टेंट्स के सर पर लटकी. तो वहीं कुछ आपस में भिड़ते हुए नजर आए. वहीं हाल ही के एपिसोड में क्यूट कंटेस्टेंट कहलाए जाने वाले अब्दू रोजिक का पहली बार शो के अंदर गुस्सा फूटा है. ऐसा पहली बार हुआ कि अब्दू गुस्से से लाल हो गए और चिल्लाते हुए नजर आए. यह भी पढ़ें: HBD Raveena Tandon: रवीना टंडन के साथ रणवीर सिंह ने की थी ऐसी हरकत, सेट से बाहर निकालने पर हुई थीं मजबूर

अब्दू को आया गुस्सा 

दरअसल हाल ही में बिग बॉस ने नॉमिनेशन का टास्क रखा था. इस टास्क के दौरान बिग बॉस ने हॉरर नोमिनेशन टास्क के बारे में बताया. इसमें दो जोड़ियां चुनी जाएंगी जिन्हें एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेशन किया जाएगा. सबसे पहले निमृत (Nimrit Kaur Ahluwalia) और टीना दत्ता (Tina Dutta) ने गौतम विग (Gautam Vig) को नॉमिनेट किया. इसके बाद निमृत, सौंदर्या शर्मा (Saundarya Sharma), अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) और टीना दत्ता नॉमिनेट हो गए. अब्दु और प्रियंका को नॉमिनेशन के लिए साथ में बुलाया जाता है और इनके नॉमिनेशन पर डिसीजन गौतम और सुम्बुल तौकीर के हाथ में होता है. अपने आपको नॉमिनेशन से बचाने के लिए प्रियंका कहती हैं कि मैं अपने डिसीजन खुद लेती हूं लेकिन अब्दु को शिव और साजिद खान (Sajid Khan) की सलाह की जरूरत पड़ती है. अब्दु अपने आपको डिफेंड करने की कोशिश करते हैं लेकिन गौतम और सुम्बुल उन्हें नॉमिनेट कर देते हैं. अब्दू को प्रियंका की ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई. पहले तो अब्दू काफी निराश हो जाते हैं उसके बाज अपना गुस्सा जाहिर करते हैं. शिव,स्टैन और गोरी के सामने अब्दू बताते हैं कि प्रियंका ने अंदर ऐसा बोला और ये बात मुझे पसंद नहीं आई है. घर में सब गेम खेल रहे हैं.

साजिद खान से भी खफा हुए अब्दू 

साजिद खान पर भी भड़ते नजर आए अब्दू. दरअसल अब्दू और साजिद को निमृत और अंकित में से किसी एक को नॉमिनेशन से बचाना था. साजिद अंकित को बचाना चाहते थे और अब्दू निमृत को लेकिन साजिद की वजह से उन्हें निमृत को नॉमिनेट करना पड़ा. इसी बात को लेकर अब्दू को गुस्सा आ जाता है और वो गोरी, स्टैन और शिव के आगे ये भी बोलते नजर आए कि साजिद ने जो किया वो अच्छा नहीं किया. इस बार तो मैंने कुछ नहीं बोला लेकिन अगली बार मैं ऐसा नहीं होने दूंगा. अब्दू ने ये भी कहा कि मुझे समझ नहीं आया है कि अंकित को क्यों बचा रहा हैं साजिद. साजिद उन्हें कूल रखने की कोशिश करते हैं लेकिन अब्दु कहते हैं कि प्रियंका अंकित को लेकर बहुत डोमिनेटिंग हैं.

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 : घर से बेघर मान्या सिंह हुईं, खत्म हुआ मिस इंडिया रनरअप का बिग बॉस में सफर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply