Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Preview: सलमान ने शहनाज़ को लताड़ा, दीपिका बिग बॉस के घर आई स्पेशल टास्क के साथ

आज के बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के हाइलाइट्स में आप देखेंगे कि शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) अपने नौटंकी अंदाज़ से सलमान खान (Salman Khan)को मनाने कि कोशिश करती है। लेकिन सलमान, उसे लताड़ देते हैं। आज का वीकेंड का वॉर में आप देखेंगे कि सलमान हमेशा कि तरह घर वालों को क्लास लेने वाले है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Preview: सलमान ने शहनाज़ को लताड़ा, दीपिका बिग बॉस के घर आई स्पेशल टास्क के साथ
सलमान खान और शहनाज़ गिल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

आज के बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के हाइलाइट्स में आप देखेंगे कि शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) अपने नौटंकी अंदाज़ से सलमान खान (Salman Khan)को मनाने कि कोशिश करती है। लेकिन सलमान, उसे लताड़ देते हैं। आज का वीकेंड का वॉर में आप देखेंगे कि सलमान हमेशा कि तरह घर वालों को क्लास लेने वाले है। वहीं आज उनकी रडार पर रहेंगी शहनाज गिल।

आपको बता दें, आने वाले एपिसोड्स में शहनाज़ रोती  हुई नज़र आ रही है, सर पित्ती हुई नज़र आ रही है। लेकिन सलमान इस बर्ताव पर भड़क जाते हैं। शहनाज़ बारबार कहती है कि मुझे इस घर में नहीं रहना है। मुझे घर जाना है।

वहीँ सलमान शहनाज़ से जाओ खोलो दरवाजा और चली जाओ यहाँ से। कैमरा कि तरफ देखकर कहते हैं कि इसे जाने दो घर। वहीँ बिग बॉस के दर्शाकों के लिए आज सरप्राइज हैं। जी हाँ, आज स्पेशल गेस्ट के तौर पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म छपाक (Chhapaak) प्रमोट करने के लिए आने वाली है।

दीपिका एक टास्क के साथ घर में प्रवेश करती है और एहति है जो टीम जीतेगा उन्हें उनके साथ घर के बाहर घूमने के लिए ले जाया जायेगा। इस सीन कि कुछ तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। आपको बता दें, दीपिक, अपने को-स्टार विक्रांत मेस्सी के साथ छपाक की फिल्म के प्रमोशन के लिए आई है।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply