KRK ने बिग बॉस को कहा सॉफ्ट पॉर्न, पारस और माहिरा पर साधा निशाना, पढ़े पूरी रिपोर्ट 

कमल राशिद खान (KRK) बिग बॉस (Bigg Boss) के बहुत बड़े फैन है और वह हर साल बिग बॉस को फॉलो करते है। इस सीजन पारस छाबरा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) उनके निशाने पर हैं।

  |     |     |     |   Published 
KRK ने बिग बॉस को कहा सॉफ्ट पॉर्न, पारस और माहिरा पर साधा निशाना, पढ़े पूरी रिपोर्ट 
कमाल राशिद खान। (फोटोः इंस्टाग्राम)

कमल राशिद खान (KRK) बिग बॉस (Bigg Boss) के बहुत बड़े फैन है और वह हर साल बिग बॉस को फॉलो करते है। इस सीजन पारस छाबरा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) उनके निशाने पर हैं। हर बार उनपर KRK कुछ कुछ ट्विटर पर कमेंट करते रहते हैं। पारस और माहिरा पर गलत शब्द इस्तेमाल कर उनका सोशल मीडिया पर मज़ाक उड़ाया है।

KRK माहिरा के बारे में कहते हैं कि आप बिग बॉस के घर में आप सबसे बदसूरत लड़की हो। और उसे छिपकली कहता है। वहीँ पारस के लिए कहा हैं कि वह भालू जैसा दिखता है।

दुसरे ट्वीट में KRK लिखते हैं पारस का शरीर भालू जैसा गन्दा है, उसमें से बदबू आती होगी!

वहीँ KRK ने बिग बोस को सॉफ्ट पॉर्न कहा है। वह लिखते हैं-“प्लीज इस बात को समझे, पूरा परिवार साथ में बिग बॉस देखता है। इस तरह की चीजें ना दिखाएं। हम लोग फेक लव स्टोरी देखने के इच्छुक नहीं हैं। रहम करो यार।”

कलर्स टीवी को टैग करके लिखते हैं कि “समझने कि कोशिश करो, लोगों को फेक लव स्टोरी #हवसकापुजारी और #फैकेनाज़ को देखने का कोई शौक नहीं है। रहम करो यार!

बिग बॉस 13 में एक टास्क है जिसका नाम कॉमेडी क्लब रखा गया है। इस एपिसोड्स में जोड़ियां बनाई गई है, और रश्मि के पार्टनर है सिद्धार्थ शुक्ला। दोनों ने एक दुसरे पर बहुत जोक किया है और लोग ठहाके लगाकर हंस रहे है। रश्मि कहती है सिद्धार्थ बहुत अच्छा है… जोके ख़तम! वहीँ सिद्धार्थ कहता है अगर ये बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाए तो उसके साथ नहीं उसके पीछे बैठ के बातें करती है। आगे जानना है क्या हुआ तो देखते रहिये बिग बॉस १३ Colours पर।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply