Bigg Boss 13: रश्मि ने सिद्धार्थ पर बनाया जोक, क्या इस वजह से फिर दोनों के बीच नाराज़ी होगी? देखें वीडियो

नए प्रोमो के मुताबिक, एक दुसरे दुश्मन कहे जाने वाले कंटेस्टेंट के बीच एक अलग ही केमिस्ट्री देखनी मिलेगी। एक जोड़ी में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का भी नाम है। इस प्रोमो में रश्मि सिद्धार्थ को 'अच्छा आदमी कहती है।

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13: रश्मि ने सिद्धार्थ पर बनाया जोक, क्या इस वजह से फिर दोनों के बीच नाराज़ी होगी? देखें वीडियो
रश्मि देसाई की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

इस सीजन बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर कंट्रोवर्सी के अलावा और कुछ नहीं बचा हैं। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, कॅप्टेन्सी के टास्क भी रद्द कर दिए गए हैं। लेकिन नए प्रोमो के मुताबिक बिग बॉस गह में मस्ती मज़ाक भरा गेम शो आने वाले शो में दिखने वाला है। घरवाले एक दुसरे पर जोक करते नज़र आएंगे। आनेवाले एपिसोड्स आपको बहुत हसाने वाला रहेगा।

नए प्रोमो के मुताबिक, एक दुसरे दुश्मन कहे जाने वाले कंटेस्टेंट के बीच एक अलग ही केमिस्ट्री देखनी मिलेगी। एक जोड़ी में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का भी नाम है। इस प्रोमो में रश्मि सिद्धार्थ को ‘अच्छा आदमी कहती है। यह सुनकर सभी घरवाले भौचक्का हो जाते हैं। फिर वह आगे कहती हैं, ‘जोक ख़तम!’ रश्मि के बात सुनकर लोग जोर जोर हसने लगते है।

दरअसल, आज यानी 9 जनवरी को प्रसारित होनेवाले एपिसोड्स में आरती सिंह और रश्मि देसाई स्टैंड अप कॉमेडी करती है। इस नए एपिसोड्स को होस्ट करने के लिए आने वाले है पारितोष।

परितोष भी घरवालों के साथ जमकर कॉमेडी करते नज़र आ रहे है। उन्होंने ‘ऐसी लड़की’ के चुकुले पर घरवालों को खूब हसाया। झलक देखें इस प्रोमो में।

उसकी एक झलक इस प्रोमो में देखने मिली हैं। चलो अच्छा है कि कंटेस्टेंट थोड़ा तनाव मुक्त होकर एक दूसरे के साथ है खेल लेंगे।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply