गंभीर आरोप लगाना पड़ा श्रीसंत को भारी, सुरभि राणा ने कहा- मुझे ना बताए कैसे करना है बर्ताव

एक्ट्रेस दीपिका ककर (Dipika kakar) के विजेता होने के साथ बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) का अंत हो गया। श्रीसंत (Sreesanth) , रोमिल (Romil) , दीपक (Deepak) और करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने पहला, दूसरा, तीसरा और चौथा रनर-अप स्थान हासिल किया।

  |     |     |     |   Updated 
गंभीर आरोप लगाना पड़ा श्रीसंत को भारी, सुरभि राणा ने कहा- मुझे ना बताए कैसे करना है बर्ताव
बिग बॉस की कंटेस्टेंट सुरभि राणा

एक्ट्रेस दीपिका ककर (Dipika kakar) के विजेता होने के साथ बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) का अंत हो गया। श्रीसंत (Sreesanth) , रोमिल (Romil) , दीपक (Deepak) और करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने पहला, दूसरा, तीसरा और चौथा रनर-अप स्थान हासिल किया। शो के खत्म होते ही सभी कंटेस्टेंट मीडिया के बीच शो में अन्य प्रतियोगियों के साथ उनकी यात्रा और उनके झगड़े को लेकर खुलासा कर रहे हैं। हाल ही में सुरभि राणा ने भी कुछ ऐसा ही किया। उन्होने अपनी बिग बॉस की यात्रा के बारे में बहुत कुछ बताया और उनके बीबी हाउसमेट्स के साथ रिश्ते को भी शेयर किया।

हाल ही में स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में सुरभि राणा ने अपनी कई बातें खुलकर रखी यहां तक की उन्होंने श्रीसंत को लेकर भी अपनी बात कहीं। टेट-ए-टेट सेशन में, जब श्रीसंत की टिप्पणी पर उनके गैर-स्त्री-व्यवहार पर प्रतिक्रिया करने के लिए कहा गया, तो सुरभि ने कहा, “हाँ। लेकिन मुझे पता है कि मैं एक महिला हूं और कैसे व्यवहार करना है। किसी को भी मुझे सिखाने की जरूरत नहीं है। क्या करना है और क्या नहीं करना चाहिए। श्रीसंत को अपने जीवन में अधिक बोल्ड और ओपिनियन महिलाओं से मिलना चाहिए। आज, पुरुष महिलाओं को समान मानते हैं। मुझे समझ नहीं आता कि श्रीसंत को यह कार्ड क्यों खेलना पड़ा। ”

यह भी पूछे जाने पर कि क्या वह दीपिका और सृष्टि के साथ कई बार फिजिकल हुई तो, जिससे उसने कहा, “कौन अपना आपा नहीं खोता? हर व्यक्ति अपने जीवन में किसी न किसी मोड़ पर आता है।” उन्होंने यह भी कहा कि कैसे कोई भी फिजिकल होने की योजना नहीं बनाता है और वह कैसे एक सामान्य लड़की है। जब उनसे पूछा गया कि क्या श्रीसंत को वो कोई सलाह देना चाहती है तो उन्होंने कहा “अपना दिमाग खोलो, अन्य लोगों के जीवन को अलग करना बंद करो, अन्य लोगों को सुनो, मिलनसार हो और जीवन को अलग तरह से देखों।

यहां देखिए सुरभि राणा का इंटरव्यू…

यहां देखिए सुरभि राणा की तस्वीरें…

ऐसे भी अंदाज में प्यारी लगती है सुरभि राणा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply