Bigg Boss 12 Highlights: श्रीसंत को मिली काल कोठरी की सजा, नॉमिनेट हुए घर के ये सदस्य

बिग बॉस ( BiggBoss 12) ने दी सुरभि ( Surbhi  Rana) को स्पेशल पावर। श्रीसंत ( Sreesanth) करते हैं घर में जमकर हंगामा। सलमान खान ( Salman Khan ) लगाते हैं सुरभि और रोहित सुंचाती ( Rohit Suchanti)  की क्लास।

By   |    |   1,659 reads   |  0 comments
Bigg Boss 12 Highlights: श्रीसंत को मिली काल कोठरी की सजा, नॉमिनेट हुए घर के ये सदस्य

बिग बॉस के घर में श्रीसंत

बिग बॉस ( BiggBoss 12) ने दी सुरभि ( Surbhi  Rana) को स्पेशल पावर। श्रीसंत ( Sreesanth) करते हैं घर में जमकर हंगामा। सलमान खान ( Salman Khan ) लगाते हैं सुरभि और रोहित सुंचाती ( Rohit Suchanti)  की क्लास। घिनौना मजाक करना सुरभि और करणवीर को पड़ा भारी। नॉमिनेट ( Nominate)  हुए ये घरवालें। यानी इस बार का वीकेंड का वार  ( Weekend Ka Vaar) बेहद जबरदस्त आया और सलमान खान ने घरवालों की बैंड बजा दी। दोस्तों यदि किसी वजह से आप बिग बॉस के वीकेंड का वार मिस कर गए हैं तो हम आपके लिए लेकर आएं है बिग बॉस हाइलाइट्स…

सोमी खान की वजह से बिग बॉस बॉयस फिर एक साथ नजर आते हैं। श्रीसंत, रोहित सुंचाती, रोमिल चौधरी, सोमी खान के लिए ‘आंखें खुली हो या हो बंद’ गाना गाते हुए दिखाई देते हैं। उस दौरान सोमी खान सिर्फ शर्माती हुई नजर आती हैं। वहीं, दीपक ठाकुर इस पल को एंजॉय कर रहे थे और सोमी का मजाक बनाते हैं।

इसके बाद सलमान खान बिग बॉस में हो रहे हंगामे की फुटेज देख रहे होते हैं। घरवालों की तरफ से की जा रही बदतमीजी को देखकर सलमान गुस्सा हो जाते है और कहते है कि लोग यहाँ इज्जत कमाने आते हैं और ये लोग इज्जत गंवाने आये है। आज मैं इन्हें दिखाता हूँ कि वीकेंड का वार क्या होता है।

बिग बॉस ने दी सुरभि को स्पेशल पावर…

हर बार की तरह बिग बॉस ने कालकोठरी में सजा दिए जाने वाले कंटेस्टेंट का नाम को चुनने के लिए घरवालों से कहा होता है। इस दौरान हर एक कंटेस्टेंट को दो नाम लेने पड़ते हैं, जो उनके हिसाब से कालकोठरी की सजा के लायक थे। लेकिन बहुत चर्चा के बाद जब कुछ भी तय नहीं हो पाता तो बिग बॉस घर की कप्तान सुरभी को एक स्पेशल पावर दे देते हैं। जिससे सभी घरवाले नाराज होते हुए नराज आते हैं। इसी का फायदा उठाते हुए सुरभि तीन नाम ले सकती थीं। जैसा कि सभी ने सोचा था सुरभि के इस निर्णय ने सभी को हैरान कर दिया था।

श्रीसंत करते हैं घर में जमकर हंगामा

स्पेशल पावर के हाथ में आते ही सुरभि राणा कालकोठरी की सजा के लिए दीपक, रोमिल और श्रीसंत का नाम लेती है | इसके बाद श्रीसंत बाथरूम में जाकर बैठ जाते और कालकोठरी में जाने के लिए मना कर देते हैं| श्रीसंत कहते हुए नजर आते है कि मैं नहीं जाऊँगा और सबको नॉमिनेट करके घर चला जाऊँगा। इस दौरान श्रीसंत बिग बॉस के घर का दरवाजा खोलने की भी कोशिश करते हैं। लेकिन सुरभि उन्हें समझाती है पर श्रीसंत उनकी एक नहीं सुनते। श्रीसंत दीपिका को इशारा करते हैं कि वो ये सब नाटक कर रहे थे और दीपिका मुस्कुराने लगती है।

सलमान खान लगाते है सुरभि और रोहित की क्लास…
वहीं, सुरभि के फैसला पर सलमान खान सवाल उठाते हुए कहते है कि जब सभी घरवालों ने कालकोठरी की सजा के लिए रोहित का नाम सबसे ज्यादा लिया गया था तो रोहित जेल में क्यों नहीं गए थे | सलमान खान इस दौरान रोहित और सुरभि से पूछते है कि क्या आपको ऐसे ही लोगों की बेइज्जती करने में मजा आता है।

सलमान खान कहते हुए नजर आते है कि सुरभि दूसरों की गलती तो तुम्हें अच्छे से दिख रही है लेकिन आपका बर्ताव जो हम लोग देख रहे हैं उसका क्या? जब आप कहती हो कि श्रीसंत सबसे बदतमीज, गिरा हुआ इंसान है। ऐसे में तो आप उससे 10 गुना ज्यादा नीचे गिरने की कोशिश करती हो और गिर भी जाती हो।

घिनौना मजाक करना सुरभि और करणवीर को पड़ा भारी…
वहीं, वीकेंड का वार में सलमान खान सुरभि और करणवीर को एक घिनौने मजाक के लिए भी डांटते है| इसके बाद बारी आती है कॉलर ऑफ़ द वीक की जो की रोमिल से सवाल करते है कि क्या आप अपनी हार बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं या अपना गेम भूल गए है? इस पर रोमिल जवाब देते है कि जो मुझे जैसे बात करता है मैं उसी तरीके में उसे जवाब देते है। सलमान खान जसलीन और सोमी के बर्ताव और लड़ाई को लेकर अपनी बात रखते हुए नजर आते हैं।

नॉमिनेट हुए ये घरवालें
वहीं, सलमान खान कालकोठरी के नॉमिनेशन पर भी चर्चा करते है हालांकि वो सुरभि के इस फैसले से असहमत होते हुए नजर आते है कहते है कि उनका ये फैसला सही नहीं था| घरवालों के बीच की टेंशन को बढ़ाते हुए सलमान खान ने बताते है कि इस हफ्ता कौन घर से बेघर हो रहा है।सलमान खान बताते है कि जसलीन माथरू, रोमिल चौधरी, मेघा घड़े, दीपक ठाकुर और दीपक ककर इस बार घर से बेघऱ होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं।

यहां देखिए बिग बॉस का वीडियो…

सलमान खान के गुस्से के जाल में श्रीसंत…

Leave a Reply