Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने रोहित से कहीं हद में रहने की बात, फटकार सुनते ही सुरभि के निकले आंसू

बिग बॉस ( Bigg Boss )  के शो के वीकेंडा का वार (Weekend Ka Vaar) में इस बार सलमान खान (Salman Khan) रोहित सुचांती ( Rohit Suchanti ) और सुरभि राणा ( Surbhi Rana) की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने रोहित से कहीं हद में रहने की बात, फटकार सुनते ही सुरभि के निकले आंसू
बिग बॉस के मंच पर सलमान खान

बिग बॉस ( Bigg Boss )  के शो के वीकेंडा का वार (Weekend Ka Vaar) में इस बार सलमान खान (Salman Khan) रोहित सुचांती ( Rohit Suchanti ) और सुरभि राणा ( Surbhi Rana) की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। सलमान खान श्रीसंत ( Sreesanth) को कहीं उल्टी सीधी बातों के साथ-साथ घर में हो रहीं बदतमीजी को लेकर भी रोहित और सुरभि को कड़ी फटकार लगाएंगे। इतनी ही नहीं रोहित को तो अपने हद में रहने तक की सलाह दी जाएगी।

कलर्स के वीडियो में दिखाया जाता है कि सलमान खान रोहित और सुरभि से पूछते है कि क्या आपको ऐसे ही लोगों की बेइज्जती करने में मजा आता है। सलमान खान कहते है कि सुरभि दूसरों की गलती तो तुम्हें अच्छे से दिख रही है लेकिन आपका बर्ताव जो हम लोग देख रहे हैं उसका क्या? जब आप कहती हो कि श्रीसंत सबसे बदतमीज, गिरा हुआ इंसान है। ऐसे में तो आप उससे 10 गुना ज्यादा नीचे गिरने की कोशिश करती हो और गिर भी जाती हो।

सलमान खान आगे कहते है कि आप क्यों इस घर में सबसे बदमीज इंसान बनना चाहती हो? यहां तक की आपके घर वाले भी आपको देखकर इरिटेट हो रहे होंगे। सलमान के मुंह से निकले इन सभी शब्दों को सुन सुरभि राणा रोने लगती है। इसके बाद बारी आती है रोहित की सलमान रोहित से पूछते है आपको इस घर में बदतमीजी करने के अलावा आपको कोई और टैलेंट आता है। आपको पता है कि आपने  श्रीसंत के करियर के बारे में क्या कहा?

यहां देखिए सलमान खान की वीडियो…

आगे सलमान खान  बोलते है कि आप हमेशा कहते है कि वो नेगेटिव फुटेज लेता रहता है लेकिन क्या आप मुझे बताएंगे की आप कौन सा फुटेज ले रहे हैं? क्या आपको पता है कि उन्होंने इन सब चीजों से निकलने के लिए  उन्हें बहुत वक्त लगा है। बदमतमीजी करके क्या उखाड़ लोगे यार ये आपकी बदमतमीजी है। वैसे देखा जाए तो बिग बॉस का शो काफी जबरदस्त होने वाला है। वहीं, सुरभि राणा बिग बॉस के घर की नई कैप्टन बन गई है।

यहां देखिए बिग बॉस से जुड़ा हुआ वीडियो…

सलमान खान के गुस्से के जाल में श्रीसंत…

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply