Bigg Boss वीकेंड का वार: सलमान खान का फूटा दीपक ठाकुर पर गुस्सा, बोले- मुंह खोला तो पड़ेगा चमाट

घर में दीपक ठाकुर-मेघा धाड़े बदतमीजी अब बढ़ती ही जा रही है...

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss वीकेंड का वार: सलमान खान का फूटा दीपक ठाकुर पर गुस्सा, बोले- मुंह खोला तो पड़ेगा चमाट

बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार हर बार की तरह इस बार भी जबरदस्त होने वाला है। शो के होस्ट और एक्टर सलमान खान इस वीकेंड का वार में मेघा धाडे और दीपक ठाकुर की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। दीपक ठाकुर और मेघा धाडे की बिग बॉस के घर में बढ़ती हुई बदतमीजी से सलमान खान बुरी तरह से गुस्सा होते हुए दिखाई देंगे। इतना ही नहीं सलमान खान दीपक ठाकुर को एक थप्पड़ तक मारने की बात कह देंगे।

बिग बॉस के नए वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान खान मेघा धाडे से पूछते है कि जूता और थूक फेंकने जैसा काम क्या आप अपने घर में भी करती है ? इस पर मेघा चुप हो जाती है। इसके साथ ही दीपक ठाकुर के मेघा के चाल चलन को लेकर बोलने पर भी सलमान खान काफी गुस्से में नजर आते हैं। सलमान दीपक से पूछते है कि दीपक चाल चलन का मतलब क्या होता है? इस पर जब दीपक कुछ बोलने की कोशिश करते है तो सलमान बोल पड़ते है कि जहां आपने कुछ बोला वहीं आपके चमाट पड़ेगा।

देखिए बिग बॉस से जुड़ा हुआ वीडियो…

घर में हुआ था ये बवाल

दीपक ठाकुर और बिग बॉस मराठी की विनर रह चुकी मेघा धाडे  के बीच जबरदस्त हंगामा देखने को लोगों को मिला था। घर में मेघा को ज्यादातर दीपक ठाकुर से उलझते हुए देखा गया है। पिछले हफ्ते मेघा ने दीपक ठाकुर पर जूता दिखाकर मारने की बात की थी। लेकिन इस बार एक टास्क के दौरान मेघा अपना आपा पूरी तरह से खोते हुए दीपक ठाकुर पर फिर से जूते से वार करती है। केवल  इतना ही नहीं, मेघा धाडे गुस्से में आकर दीपक पर थूंका भी देती है। इसके चलते सलमान खान अब दोनों की क्लास इस बार के एपिसोड में लगाने वाले हैं। जिससे लोगों का मनोरजंन होना तय है।

देखें बिग बॉस के घर से जुड़े हाइलाइट्स…

श्रीसंत ने बताई अपनी आपबीती…

गुस्से में श्रीसंत फिर हुए लाल…

दीपिका के आंखों से फिर निकले आंसू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply