Bigg Boss12: ग्रैंड फिनाले को लेकर श्रीसंत-दीपिका ककर के रिश्ते में आई दरार, वोट को लेकर हुआ घमासान

दीपिका ककर (Dipik Kakar) और श्रीसंत ( Sreesanth) की। जो एक दूसरे को भाई-बहन के रिश्ते का नाम दे चुके हैं। वहीं, भाई-बहन अब बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले को लेकर आपस में बुरी तरह लड़ाई करते हुए नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss12: ग्रैंड फिनाले को लेकर श्रीसंत-दीपिका ककर के रिश्ते में आई दरार, वोट को लेकर हुआ घमासान

बिग बॉस 12 (Bigg Boss12) के ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) में कुछ ही दिन अभी बाकी है लेकिन उससे पहले ही घर की सबसे मजबूत जोड़ी के बीच में दरार देखने को मिल गई है। यहां हम बात कर रहे हैं दीपिका ककर (Dipik Kakar) और श्रीसंत ( Sreesanth) की। जो एक दूसरे को भाई-बहन के रिश्ते का नाम दे चुके हैं। वहीं, भाई-बहन अब बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले को लेकर आपस में बुरी तरह लड़ाई करते हुए नजर आएंगे। दीपिका को इतना गुस्सा आएगा की वो श्रीसंत पर चिल्लाने लगेंगी।

बिग बॉस के सामने आए नए वीडियो में दिखाया जाता है कि कैसे श्रीसंत, दीपिका ककर से कहते हुए नजर आते हैं,’ मेरे घर से मुझे सिर्फ 6 वोट मिलेंगे लेकिन आप लोगों को तो लाखों करोड़ वोट मिलते हैं। इस बार तो करणवीर बोहरा vs दीपिका ककर होगा। चैनल के फेस एक दूसरे से लड़ रहे है ग्रैंड फिनाले को लेकर।’ इस पर दीपिका गुस्से में आकर बोलेंगी को ये जो 7 लोग है न वो ऐसे ही यहां तक नहीं पहुंचे है मैं आपकी इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं। यदि इस बारे में आपको बात करनी है तो मैं ये नहीं कर सकती हूं।

इसके बाद वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि दीपिका ककर श्रीसंत के पास आती है और कहती है क्या परेशानी है यदि कोई सोच मेरी आप से मेल नहीं खाती है तो। श्रींसत जवाब देते हुए कहते है कि मैंने दोनों का नाम लिया था। जिस पर दीपिका कहती है कि मुझे अपने आपस से मतलब है न की किसी और से। आपको ये नहीं दिखता कि मैं आपके लिए सभी घरवालों से कैसे सुनती हूं। हमेशा आपका स्टैंड लेती हूं। लेकिन श्रीसंत दीपिका की बात सुनते ही गुस्से में आ जाते है और उन पर जोर-जोर से चिलाने लगते हैं जिससे दीपिका गुस्से में आकर कहती है कि सभी लोगों को ये लगता था लेकिन आज अपने भी ये प्रूफ कर दिया।इससे ये साफ हो जाता है कि बिग बॉस के घर में हार या जीत मयाने रखता है बाकी शायद कुछ नहीं।

यहां देखिए बिग बॉस 12 से जुड़ा वीडियो…

दीपक ठाकुर पर हाथ उठाते है श्रीसंत…

अपने और सृष्टि के रिश्ते पर रोहित सुचांती का आया ये जवाब…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply