Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर-सुरभि राणा ने की सारी हदें पार, दीपिका ककर ने खुद को कह डाला भिखारी

सुरभि राणा दीपिका ककर को अपने निशाने पर लेती हैं...

बिग बॉस के घर में एक बार फिर दीपिका ककर बुरी तरह से घरवालों के चलते रोती हुई नजर आईं हैं। अबकी बार तो हद इतनीं बढ़ गई कि दीपिका ककर ने घरवालों की हरकतों से परेशना होकर खुद को ही भिखारी कहें डाला। टास्क के दौरान दीपिका ककर, सुरभि राणा और दीपक के बदतमीजी को बर्दाश नहीं कर पाईं और पहले उन्हें करारा जवाब दिया उसके बाद बाथरूम एरिया में जाकर जोर-जोर से रोने लगीं।

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि स्कूल बस वाले टास्क में सभी घरवालों एक दूसरे से बुरी तरह से भिगड़ते हुए नजर आएंगे। बिग बॉस के नए वीडियो में दिखाया जाता है कि दीपक, दीपिका से कहते है मामूली बातें तो समझ नहीं पाती हो तो टास्क में क्या बोलोगी। इस पर दीपिका जवाब देते हुए कहती है हां नहीं समझ पाती अकल से कम हूं।

इसके बाद बारी आती है सुरभि राणा की जो दीपिका ककर को निशाने पर लेते हुए कहती हैं,’ बाहर से आकर जो लोग बोलते हम वहीं बोलते हैं। इस बात से दीपिका बुरी तरह से भड़क जाती हैं और टास्क बीच में छोड़कर चली जाती है। दीपिका जोर-जोर से रोते हुए कहती हैं कि 11 हफ्तें से यहीं सुन रहे हैं यार ऐसा लगता है हम यहां भिखारी है और उनके तुकड़ों पर पल रहें हैं। हम क्या इसलिए आएं हैं यहां पर।

यहां देखिए आने वाले एपिसोड की झलक…

जब दीपिका को मिला पति शोएब का साथ…

इसके साथ ही बिग बॉस सीजन 12 में सैयां और भैया वाले बयान पर न सिर्फ घर के अंदर बवाल हुआ था बल्कि बाहर भी इस बयान का असर देखने को मिला था। रोमिला चौधरी और सृष्टि के सैयां और भैया वाले बयान देने के बाद दीपिका अपना पारा खो बैठी थी और दोनों पर जबरदस्त तरीके से गुस्सा होती हुई नजर आई थी। रोमिल और सृष्टि दीपिका के पति शोएब इब्राहिम और श्रीसंत की एक साथ तुलना कर रहे थे कि दीपिका किस को भाई बोलेगी। इन सभी बातों का मुंह तोड़ जवाब देने के लिए दीपिका के पति शोएब इब्राहिम आगे आए थे और उन्होंने रोमिल-सृष्टि के साथ-साथ सभी घरवालों और बिग बॉस के मेकर्स की क्लास लगा दी थी।

यहां देखिए बिग बॉस से जुड़ा हुआ वीडियो…

सलमान खान के गुस्से के जाल में श्रीसंत…

श्रीसंत और सुरभि में जब हुई भयंकर लड़ाई…

Leave a Reply