Bigg Boss 12 Highlights: श्रीसंत और रोहित सुचांती ने की सारी हदें पार, हैप्पी क्लब फिर आया साथ

बिग बॉस ( Bigg Boss) ने रखा घरवालों के सामने स्कूल बजट ( School Budget Task) टास्क रखा। वहीं, रोमिल ( Romil Choudhary) और सोमी (Somi Khan) के बीच की दोस्ती भी कहीं न कहीं वक्त के साथ-साथ कमजोर होती हुई नजर आई।

By   |    |   811 reads   |  0 comments
Bigg Boss 12 Highlights: श्रीसंत और रोहित सुचांती ने की सारी हदें पार, हैप्पी क्लब फिर आया साथ

बिग बॉस (Bigg Boss)  ने रखा घरवालों के सामने स्कूल बजट टास्क रखा। वहीं, रोमिल चौधरी ( Romil Choudhary) और सोमी खान( Somi Khan) के बीच की दोस्ती भी कहीं न कहीं वक्त के साथ-साथ कमजोर होती हुई नजर आई। श्रीसंत ( ( Sreesanth) और रोहित में हुई जबरदस्त धक्का-मुक्की। हैप्पी क्लब की वजह से दीपिका ककर ( Dipika kakar) का हुआ रो-रो कर बुरा हाल। जसलीन को फिर दिलाई अनूप जोलटा की याद। दोस्तों यदि आप किसी वजह से बिग बॉस का एपिसोड़ देखना भूल गए है तो कोई बात नहीं हम आपके लिए लेकर आएं है बिग बॉस के मेन हाइलाइट्स…

करणवीर बोहरा घरवालों के सामने बिग बॉस स्कूल बजट टास्क के नियम को समझाते हैं। इसके बाद सभी घरवालें अपना-अपना बैग उठाने के लिए तैयार हो जाते हैं। बिग बॉस टास्क के दौरान श्रीसंत और रोमिल में जबरदस्त झगड़ा होता हुआ दिखाई देता है। तो वहीं, दूसरी और रोमिल, श्रीसंत को धमकी देते हुए नजर आते हैं।जब रोमिल और श्रीसंत का झगड़ा हो रहा होता है तो सभी घरवालें श्रीसंत का मजाक बनाना शुरु कर देते हैं। वहीं, ये सब होता देख दीपिका ककर भी अपना आपा खो देती है और लड़ाई करने लगती है।

गलत बात कहने पर आया गुस्सा…

दीपिका कहती है कि किसी भी तरह के गलत शब्द किसी भी महिला के सामने नहीं इस्तेमाल करने चाहिए।  दीपिका अपने गुस्से से ये जताती है कि वो श्रीसंत और रोमिल दोनों से गुस्सा है। लेकिन सुऱभि कोई मौका नहीं छोड़ती है दीपिका को चिढ़ाने का। जिसके बाद दोनों की लड़ाई हो जाती है। जैसे ही टास्क के दौरान दरवाज खुलाता है तो सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को धक्का देने लगते हैं।टास्क के दौरान श्रीसंत रोहित को बस में चढ़ने से रोकते हैं। वहीं, दूसरी औऱ रोमिल सुरभि को तीन बैग उठाने से रोकते हैं। इस दौरान वो एक बैग सुरभि से छीन लेते है।

दीपक ने बदला गेम…

टास्क के दौरान जैसे ही बजर बजाता है दीपक भागकर बस से निकलते और रोमिल के बैग को सबमिट कर देते है और बोर्ड पर 10 हजार रूपए लिख देते हैं। जिसके बाद बिग बॉस रोमिल को टास्क का संचालक बना देते हैं। लेकिन इतने में ही रोमिल औऱ सुरभि के बीच जबरदस्त झगड़ा हो जाता है। इस दौरान रोमिल सुरभि पर लगातार निशाने साधते है जिसकी वजह से सुरभि अपना आपा खो देती है।

श्रीसंत और रोमिल में झगड़ा…

वहीं, जैसे ही दोबारा से बजर बजता है तो श्रीसंत रोहित को बस में चढ़ने से रोकते हैं। ये भी मामला झगड़े तक पहुंच जाता है और सुरभि इस पूरे मामले को देखने के बाद श्रीसंत को इस टास्क से बाहर निकालने के लिए बिग बॉस से कहती है।

रो-रो कर दीपिका का बुरा हाल…

इस पूरे टास्क के दौरान बाकी घरवालों की बदतमीजी के चलते दीपिका अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाती हैं औऱ एक कौने में जाकर बैठ जाती हैं। तभी उनके पास मेघा आती है और दीपिका को शांत होने के लिए कहती है। दीपिका गुस्से में कहती है कि बाकी घरवालें कभी भी अच्छे से बात नहीं करते हैं यहां तक की गलत भाषा का भी इस्तेमाल करते हैं। वहीं, करणवीर बोहरा भी श्रीसंत से कहते हैं कि उन्होंने दीपिका को गलत तरीके से टच किया है जो कि सहीं नहीं था। इसके बाद श्रीसंत दीपिका के पास आते है औऱ उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं। दीपिका इस दौरान कहती हैं कि मुझे घर वापस जाना है।

जसलीन से जली सोमी खान…

वहीं, सोमी खान जसलीन से जलती हुई नजर आती हैं क्योंकि जसलीन रोमिल के ज्यादा करीब आती हुई उन्हें नजर आ रही हैं। वो जसलीन पर आरोप लगती है को वो घर के आदमियों को निशाना बनाती है ताकि उनसे सपोर्ट मिल सकें। इस दौरान सोमी कहती है कि एक चला गया तो दूसरा ऑप्शन चाहिए। लेकिन इतने में रोमिल दोनों के बीच का झगड़ा सुलझाते हुए नजर आते हैं। वो कहते है कि सोमी भी उनके लिए काफी महत्वपूर्ण रखती है औऱ वो उसे कभी दुख नहीं पहुंचाना चाहते।

इमोश्नल हुई सोमी…

सोमी खान काफी इमोश्नल हो जाती है और करणवीर बोहरा उसे समझाते है कि तुम्हें हर चीज अच्छे से समझानी चाहिए। इस दौरान सुरभि भी सोमी को समझाती है कि रोमिल दोगला इंसान है। लेकिन सोमी रोमिल के खिलाफ कुछ भी नहीं सुनती। वहीं, एक बार फिर हैप्प क्लब साथ में आता है और मेघा , जसलीन को टास्क में कैसे बाहर करें इसको लेकर प्लान बनाता है।

मेघा, दीपिका और जसलीन बने निशाना…

वहीं, बिग बॉस की अगली सुबह भी बिग बॉस बस टास्क में सभी घरवालें एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आते हैं। दीपक और रोहित ये तय करते हैं कि दिपिका, मेघा और जसलीन को टास्क में से हटा दें। वहीं, रोमिल और सोमी के बीच के रिश्ते भी कहीं न कहीं कमजोर होते हुए इस टास्क में साफ दिखाई देते हैं।

यहां देखिए बिग बॉस से जुड़ी खबर…

सलमान खान के गुस्से के जाल में श्रीसंत…

श्रीसंत और सुरभि में जब हुई भयंकर लड़ाई…

Leave a Reply