BIGG BOSS: घरवालों के सामने श्रीसंत ने खोले कई राज, मैच फिक्सिंग को लेकर कही ये बड़ी बातें

श्रीसंत बिग बॉस में मैच फिक्सिंग के आरोप के चलते अपने करियर के बर्बाद...

  |     |     |     |   Updated 
BIGG BOSS: घरवालों के सामने श्रीसंत ने खोले कई राज, मैच फिक्सिंग को लेकर कही ये बड़ी बातें

बिग बॉस के घर में इस बार फिर से श्रीसंत अपने जिंदगी के कई दर्दनाक पन्नें घरवालों के सामने खोलते हुए नजर आएंगे। श्रीसंत बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में मैच फिक्सिंग के आरोप के चलते अपने करियर के बर्बाद होने से लेकर उनके माता-पिता पर गुजरे मुश्किल वक्त का जिक्र करते हुए दिखाई देंगे। इस दौरान श्रीसंत सभी घरवालों के सामने बुरी तरह से रोते हुए नजर आएंगे। श्रीसंत सभी को बताएंगे की इसमें उनकी कोई गलती नहीं थी।

बिग बॉस के सामने आए नए वीडियो में दिखाया गया कि श्रीसंत दीपिका ककर और जसलीन के साथ बैठे होते हैं। श्रीसंत दोनों को बताते है कि उन पर मैच फिक्स करने का और टीम ( टीम इंडिया) को 10 लाख रूपये के लिए धोखा देने का इल्जाम लगाया गया था। वह आगे बताते है कि उन्होंने खुद को मारने की भी कोशिश की थी। वह खुद को भी बेगुनाह साबित करने में जुटे हुए थे लेकिन किसी ने भी उनकी बात नहीं सुनी।

श्रीसंत ने आगे घरवालों से बात करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया था। इस सब चीज की वजह से उनके पिता पूरी तरह से बर्बाद हो गए थे और मां डिप्रेशन में चली गई थी ऐसा सब कुछ मेरी वजह से हुआ था। श्रीसंत की ये बात सुन सभी घरवालों उन्हें समझाते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही वह अपनी बेटी का भी जिक्र अपनी बात में करते हुए नजर आते हैं। वह इस दौरान बुरी तरह से फूट-फूटकर रोते हैं।

वीडियो में देखिए श्रीसंत का दर्द…

वहीं, इससे पहले  क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़ कांड को लेकर सुरभि राणा ने श्रीसंत से कुछ ऐसी बताएं निकलवाई जो हर कोई जानना चाहता था। सुरभि ने श्रीसंत से पूछा था कि वो थप्पड़ वाला कांड जो हुआ था उस वक्त सहीं में क्या हुआ था? सुरभि राणा के सवाल का जवाब देते हुए श्रीसंत ने कहा था ’मैं हमेशा भरोसा करता था कि अगर कुछ करना है तो अपनी पूरी मेहनत, भगवान की कृपा और माता-पिता के आशीर्वाद से करना है। बहुत लोगों को ये पता नहीं… मैं सबका मुंह बंद करना चाहता हूं। मैं इसलिए इस बिग बॉस हाउस की अपॉर्च्युनिटी का इस्तेमाल करना चाहता हूं और आपको बताना चाहता हूं कि यह हाई टाइम है जब मुझे सच बताना ही पड़ेगा।

वीडियो में देखिए बिग बॉस डे 70 के हाइलाइट्स…

देखिए सुरभि और जसलीन की लड़ाई…

श्रीसंत ने बताई थप्पड़ वाली बात…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply