‘भाभी जी घर पर हैं’ की अनीता भाभी सौम्या टंडन के घर गूंजी किलकारियां, बेटे को दिया जन्म

एंड टीवी चैनल पर आने वाले सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' की 'अनीता भाभी' यानी सौम्या टंडन के घर में किलकारियां गूंजी हैं। शुक्रवार को उन्होंने बेटे को जन्म दिया।

  |     |     |     |   Updated 
‘भाभी जी घर पर हैं’ की अनीता भाभी सौम्या टंडन के घर गूंजी किलकारियां, बेटे को दिया जन्म
'अनीता भाभी' यानी सौम्या टंडन ने बेटे को जन्म दिया है।

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘अनीता भाभी’ यानी सौम्या टंडन प्रेग्नेंसी की वजह से शो के लिए शूट नहीं कर पा रही थीं। शुक्रवार को उनके घर में नन्हें मेहमान ने दस्तक दी। सौम्या ने क्यूट से बेटे को जन्म दिया है। आज एक निजी मीडिया हाउस से बातचीत में सौम्या ने बेटे को जन्म देने की बात को सही बताया है। सौम्या ने बताया कि उनका बेटा स्वस्थ अवस्था में हैं और वह बहुत ज्यादा खुश हैं।

सौम्या टंडन प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप के साथ अपनी कई तस्वीरों और वीडियो को फैंस से इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती थीं। सौम्या ने प्रेग्नेंट होने के बाद भी कई महीनों तक ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल के लिए एपिसोड शूट किए थे। सौम्या ने पांच दिन पहले बेबी बंप के साथ अपनी आखिरी तस्वीर शेयर की थी। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘इससे पहले कि मैं अपने बेबी बंप को गुड बॉय कहूं, मैंने सोचा कि एक आखिरी फोटो क्लिक करवा लूं।’

गौरतलब है कि सौम्या टंडन ने साल 2016 में अपने बैंकर बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। सौम्या और सौरभ करीब 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सौम्या को साल 2015 में एंड टीवी चैनल पर शुरू हुए भाभी जी घर पर हैं सीरियल से खासा पहचान मिली। हालांकि इससे पहले वह शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की फिल्म ‘जब वी मैट’ में भी छोटा सा रोल कर चुकी थीं। इस फिल्म में वह करीना कपूर की बहन के रोल में थीं। फिल्म में उनका नाम रूप था।

सौम्या टंडन के प्रेग्नेंट होने के बाद खबरें आई थीं कि वह इस हिट सीरियल को अलविदा कह सकती हैं। हालांकि उन्होंने खुद इन खबरों का खंडन किया था। डेली सोप की प्रोड्यूसर बेनाइफर कोहली ने सौम्या को लेकर उस समय कहा था कि सौम्या उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं और वह उन्हें सीरियल में आगे भी देखना चाहती हैं। डिलीवरी के बाद सौम्या काम करना चाहती हैं या नहीं यह उन्हें तय करना है, लेकिन अगर आप उनसे पूछेंगे तो वह चाहेंगी कि सौम्या बेटा/बेटी के जन्म के बाद भी अपना काम जारी रखें।

देखें सौम्या टंडन की तस्वीरें और वीडियो…

देखें ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply