‘भाभी जी घर पर हैं’ की अनिता भाभी के फैंस के लिए खुशखबरी, सौम्या टंडन के सीरियल छोड़ने की सच्चाई आई सामने

सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' की अनिता भाभी यानी सौम्या टंडन के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. उनके शो छोड़ने की खबरें महज अफवाह थीं.

By   |    |   582 reads   |  0 comments
‘भाभी जी घर पर हैं’ की अनिता भाभी के फैंस के लिए खुशखबरी, सौम्या टंडन के सीरियल छोड़ने की सच्चाई आई सामने

छोटे पर्दे के हिट सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अभिनेत्री सौम्या टंडन के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. सौम्या ने खुद गर्भवती होने की खबरों पर मुहर लगाई थी. जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह सीरियल छोड़ सकती हैं और उनकी जगह किसी नए चेहरे की तलाश की जा रही है. अब शो की प्रोड्यूसर बेनाइफर कोहली ने इन रिपोर्ट्स का खंडन किया है.

बेनाइफर कहती हैं, ‘सौम्या काफी प्रोफेशनल हैं और हम शो के अग्रिम एपिसोड्स तैयार कर रहे हैं. सौम्या ब्रेक पर जाने से पहले प्रेग्नेंसी के दौरान भी लगातार शो की शूटिंग कर रही हैं. सौम्या को किसी बात की तकलीफ न हो इसके लिए हम उनके घर के पास ही शूट कर रहे हैं.’

बेनाइफर कोहली ने आगे कहा, ‘यही सब वजह है कि सौम्या के बदले किसी दूसरे चेहरे की तलाश की खबरें गलत हैं. ऐसा हरगिज नहीं है कि अगर एक बार आप प्रेग्नेंट हो गए तो आप किसी काम के नहीं रह जाते हैं. वह मेहनत कर रही हैं और हम सब उनका साथ दे रहे हैं. सौम्या के साथ काम करना बेहद अच्छा अनुभव है और मैं उन्हें शो में देखना चाहती हूं. मैं उन्हें किसी भी तरह खुश देखना चाहती हूं. यह उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा पल है और मैं भी उनके लिए खुश हूं क्योंकि सौम्या मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं. हालांकि अगर डिलीवरी के बाद वह काम नहीं करना चााहेंगी तो वह अलग बात है. उनके ऐसा कहने तक मैं इंतजार करूंगी.’

सौम्या टंडन ने शेयर की थी ये फोटो…

सौम्या ने इंस्टाग्राम पर गर्भवती होने के बारे में बताया

बताते चलें कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में ‘अनिता भाभी’ का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन ने मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए अपने गर्भवती होने की जानकारी दी थी. इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘एक जादूगर के अहसास के साथ सुबह उठती हूं, बिन केप के सुपरहीरो जैसी. आशीर्वाद और देवभक्ति से भरी हुई महसूस कर रही हूं. हार्मोस में हो रहे बदलाव से लगातार उत्साहित महसूस कर रही हूं. यह एक बेहतरीन सफर होने का वादा करते हैं. एक बड़ी खबर, मैं गर्भवती हूं और इन पलों को पूरी शिद्दत से जीने की कोशिश कर रही हूं. आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है.’ सौम्या ने साल 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी.

‘जब वी मैट’ में भी दिखीं थीं सौम्या टंडन

सौम्या टंडन शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की फिल्म ‘जब वी मैट’ में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में उन्होंने करीना की छोटी बहन का किरदार निभाया था. उनके हिट सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की बात करें तो एंड टीवी चैनल पर आने इस शो का सफर 2015 में शुरू हुआ था. ‘एडिट-2’ प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रहे इस शो के प्रोड्यूसर्स बेनाइफर कोहली और संजय कोहली हैं.

मस्ती-मजाक का दूसरा नाम ‘भाभी जी घर पर हैं’

शो में दो परिवारों (तिवारी और मिश्रा) की कहानी दिखाई गई है. दोनों ही परिवारों के मुखिया एक-दूसरे की बीवियों से आकर्षित हैं और मस्ती-मजाक और कॉमेडी के बीच वह कैसे उन्हें हर पल रिझाने की कोशिश करते हैं, सीरियल इसी कहानी पर आधारित है.

नीचे देखिए, देख तमाशा टीवी का…

नीचे देखिए सौम्या टंडन की तस्वीरें…

Leave a Reply