भाभी जी घर पर है फेम सौम्या टंडन ने दिखाया अपना बेबी बंप, खूबसूरत अंदाज में आईं नजर

एंड टीवी (&TV) पर आने वाली शो भाभी जी घर पर है की गौरी मैम यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने एक बार फिर अपने मां( Mother) बनने के खूबसूरत एहसास को लोगों के सामने दिखाया है।

By   |    |   853 reads   |  0 comments
भाभी जी घर पर है फेम सौम्या टंडन ने दिखाया अपना बेबी बंप, खूबसूरत अंदाज में आईं नजर

एंड टीवी (&TV) पर आने वाली शो भाभी जी घर पर है की गौरी मैम यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने एक बार फिर अपने मां( Mother) बनने के खूबसूरत एहसास को लोगों के सामने दिखाया है। सौम्या टंडन हाल ही में अपना बेबी बंप (Baby Bump)दिखाती हुई नजर आईं हैं। जिसमें वो बेहद ही प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं।

अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई सौम्या ने ग्रीन सी कलर का गाउन पहना हुआ है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने बलों को हल्का से कर्ली किया हुआ है। अपनी प्यारी से तस्वीर शेयर करते हुए सौम्या ने बताया कि उन्हें कैसा लगता है जब लोग उन्हें बधाई देते हैं। इसके साथ ही उनका चेहरा भी काफी ग्लो कर रहा है और मां बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखने को मिल रही हैं।

बताते चलें कि सौम्या ने खुद गर्भवती होने की खबरों पर मुहर लगाई थी जिसके बाद इस तरह की बात आने लगी थी कि वह सीरियल छोड़ सकती थी और उनकी जगह किसी नए चेहरे की तलाश की जा रही थी। लेकिन इन सभी बातों का सीरियल की प्रोड्यूसर बेनाइफर कोहली ने खंडन कर दिया था।

देखिए सौम्या की प्यारी तस्वीर…

अपनी बात में बेनाइफर ने कहा था कि ‘सौम्या काफी प्रोफेशनल हैं और हम शो के अग्रिम एपिसोड्स तैयार कर रहे हैं। सौम्या ब्रेक पर जाने से पहले प्रेग्नेंसी के वक्त भी लगातार शो की शूटिंग कर रही हैं। सौम्या को किसी बात की तकलीफ न हो इसके लिए हम उनके घर के पास ही शूट कर रहे हैं।

आगे अपनी बात रखते हुए बेनाइफर कोहली ने आगे कहा था कि सौम्या के बदले किसी दूसरे चेहरे की तलाश की खबरें गलत हैं। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि अगर एक बार आप प्रेग्नेंट हो गए तो आप किसी काम के नहीं रह जाते हैं। वह इस समय मेहनत कर रही हैं और हम सब उनका साथ दे रहे हैं।

वहीं, प्रोड्यूसर ने ये भी कहा था कि सौम्या के साथ काम करना बेहद अच्छा अनुभव है और मैं उन्हें शो में देखना चाहती हूं। मैं उन्हें किसी भी तरह खुश देखना चाहती हूं। यह उनकी लाइफ का सबसे बेहतरीन पल है और मैं भी उनके लिए खुश हूं क्योंकि सौम्या मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। हालांकि अगर डिलीवरी के बाद वह काम नहीं करना चााहेंगी तो वह अलग बात है। उनके ऐसा कहने तक मैं इंतजार करूंगी। यानी इससे साफ हो गया था कि सारे बात सौम्या को लेकर जो चल रही थी वो अफवाह थी।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए सौम्य की खूबसूरत तस्वीरें…

इस तस्वीर में बेहद प्यारी लग रही है सौम्या…

Leave a Reply