Bepanah Pyaar: सीरियल के ऑफ एयर होने की खबर पर इशिता दत्ता ने कहा- ऐसी बातें ही सेट का माहौल खराब करती हैं!

कलर्स टीवी पर दिखाए जाने वाले शो बेपनाह प्यार (Bepanah Pyaar) के ऑफ एयर होने की खबरों (Bepanah Pyaar’s off-air news) से इसके फैंस थोड़े दुखी थे। ऐसे में इसकी एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutt) ने इस पर कुछ खुलासे किये हैं। यहां जानिए ऑफ एयर होने की बात कितनी सच्ची है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bepanah Pyaar: सीरियल के ऑफ एयर होने की खबर पर इशिता दत्ता ने कहा- ऐसी बातें ही सेट का माहौल खराब करती हैं!
बेपनाह प्यार के ऑफ एयर होने की खबरों को सिरे से नकारती हुई एक्ट्रेस इशिता दत्ता (फोटो-इंस्टाग्राम)

कलर्स टीवी पर दिखाए जाने वाले शो बेपनाह प्यार (Bepanah Pyaar) भले ही टीवी टीआरपी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा रहा हो लेकिन इस शो के कलाकार सीरियल को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आई थी की शो जल्द ही ऑफ एयर (Bepanah Pyaar’s off-air news) होने जा रहा है और इसकी जगह बिग-बॉस 13 ऑन एयर किया जाएगा। ऐसे में हाल ही में टेली चक्कर से बात करते हुए शो की एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutt) ने इन खबरों पर अपनी नाराजगी जताते हुए इसका खंडन किया है।

ऑफ एयर होने की खबरों इशिता दत्ता ने कहा, हां आपको सच बताऊं तो जब हमें शो के ऑफ एयर होने की खबरों का पता चला तो हम सभी काफी हैरान हो गए थे। ऑफ-एयर खबर ने हमें झटका दिया, लेकिन सही तो ये है की हमने आपस में इसकी चर्चा तक नहीं की, क्योंकि हम जानते हैं कि खबर गलत है। हालांकि हर शो का अन्य किसी भी चीज को उस मुकाम तक पहुंचने में थोड़ा समय लगता है। ऐसा ही अभी हमारे शो के साथ है। बेपनाह प्यार की वास्तविक कहानी अभी सही तरीके से शुरू हुई है। अभी हमारी टीम अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए जमकर मेहनत कर रही है। हां ऐसी खबरें कुछ समय के लिए शो के सेट का माहौल खराब करती हैं लेकिन मुझे पता है कि लोग हमारे शो को पसंद करते हैं। रघबीर-प्रगति की केमिस्ट्री को देखने के लिए सभी बेताब हैं।

आपको बता दें शो में आपको जल्द ही आने वाले एपिसोड में रोमांटिक ट्रैक देखने को मिलेगा। रघबीर-प्रगति के बीच चल रही तीखी नोकझोंक के बीच अब दर्शकों को इनका प्यार देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: नच बलिए 9 ने मारी लिस्ट में धमाकेदार एंट्री, टॉप 5 से बाहर हुआ ये रिश्ते हैं प्यार के

यहां देखिए टीवी सीरियल्स का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply