TV TRP Report: नच बलिए 9 ने मारी लिस्ट में धमाकेदार एंट्री, टॉप 5 से बाहर हुआ ये रिश्ते हैं प्यार के

इस हफ्ते की टीवी टीआरपी रिपोर्ट (TV TRP Report) में काफी बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। जहांऑन एयर होते ही नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) को बेहद ही शानदार पोजीशन हासिल हुई है। वहीं, कसौटी जिंदगी की पोजीशन में भारी गिरावट देखने को मिली है।

  |     |     |     |   Updated 
TV TRP Report: नच बलिए 9 ने मारी लिस्ट में धमाकेदार एंट्री, टॉप 5 से बाहर हुआ ये रिश्ते हैं प्यार के
टीवी टीआरपी रिपोर्ट (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस हफ्ते की टीवी टीआरपी रिपोर्ट (TV TRP Report) सामने आ चुकी हैं। जानिए इस बार कौन सा सीरियल रहा  सबसे आगे और किसी सीरियल को मिली लास्ट पोजीशन। सबसे पहले बात करते है दसवें पोजीशन की, जिस पर कसौटी जिंदगी की 2 ( Kasautii Zindagii Kay 2) मौजूद है। इस सीरियल का इतनी कम रैंक हासिल करना सही में हैरान कर देना वाली बात है। इसके साथ ही नौवें पोजीशन पर है स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के। लगता है फैंस को इस सीरियल की कहानी थोड़ी कम लुभा रही है।

वहीं, आठवें पोजीशन पर है डांस रियलिटी शो डांस दीवाने (Dance Deewane)। इसके बाद बारी आती है सातवें पोजीशन की जिस पर द कपिल शर्मा शो बना हुआ है। इसके साथ ही छठें पोजीशन पर जी टीवी का सीरियल तुझसे है राब्ता मौजूद है। अब बात करते हैं आप सभी के फेवरेट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की, जोकि इस बार बार्क रिपोर्ट में पांचवें पोजीशन पर है।

वहीं, हाल ही में शुरु हुए सलमान खान के शो नच बलिए 9 ने आते ही इस लिस्ट में शानदार पोजीशन हासिल की है। इस डांस रियलिटी शो को चौथी पोजीशन हासिल हुई है। साथ ही तीसरी पोजीशन पर है ये रिश्ता क्या कहलाता है इस सीरियल में आ रहे काफी सारे ट्विस्ट एंड लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। दूसरी पोजीशन पर है आपका फेवरेट सीरियल कुमकुम भाग्य। वहीं, इस सीरियल का स्पिन ऑफ पहली पोजीशन पर मौजूद है। यानी कुंडली भाग्य को पहली पोजीशन इस बार हासिल हुई है। आपको इस बारी की टीवी टीआरपी रिपोर्ट कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुर बताइए।

यहां देखिए इस हफ्ते की ऑनलाइन टीवी टीआरपी रिपोर्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply