BB16: शिव ठाकरे ने घरवालों के सामने सुनाई अपनी लव स्टोरी, अब EX गर्लफ्रेंड वीणा जगताप घर में लेंगी एंट्री!

Veena Jagtap: बिग बॉस मराठी की कंटेस्टेंट और शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) की एक्स गर्लफ्रेंड वीणा जगताप (Veena Jagtap) भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं.

  |     |     |     |   Published 
BB16: शिव ठाकरे ने घरवालों के सामने सुनाई अपनी लव स्टोरी, अब EX गर्लफ्रेंड वीणा जगताप घर में लेंगी एंट्री!
शिव ठाकरे की EX गर्लफ्रेंड वीणा जगताप BB16 में लेंगी एंट्री!

Bigg Boss 16: पिछले काफी समय से बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से जुड़ी तमाम खबरें सुर्खियां में हैं. वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर कई टीवी सितारों के नाम सामने आ चुके हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि श्रीजिता डे के साथ टीवी सीरियल ‘मैं ना भूलूंगा’ में मुख्य किरदार निभा चुके एक्टर विकास मनकतला (Vikkas Manaktala) की भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है. ‘उतरन’ फेम एक्ट्रेस श्रीजिता वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर वापसी करेंगी. वहीं इस बीच खबर आ रही है कि, बिग बॉस मराठी की कंटेस्टेंट और शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) की एक्स गर्लफ्रेंड वीणा जगताप (Veena Jagtap) भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं.

शिव ठाकरे की एक्स गर्लफ्रेंड आएंगी:

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) की एक्स गर्लफ्रेंड वीणा जगताप (Veena Jagtap) को बिग बॉस 16 के मेकर्स ने उन्हें घर में आने के लिए अप्रोच किया है. फिलहाल वीणा इस ऑफर पर विचार कर रही हैं. हालांकि, वीणा ने इस पर कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया. वहीं इस बीच शिव ने बुधवार के एपिसोड में अपने और वीणा के बारे में जिक्र किया. उन्होंने बताया कि कैसे बिग बॉस मराठी 2 में वीणा के साथ उनका रोमांस शुरू हुआ. शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) अपने प्यार को याद करते हुए खुशी-खुशी मराठी बिग बॉस में अपने और वीणा के बांड के बारे में बातें शेयर की. शिव ने कहा कि उन्होंने पूरे घर को सजाया था और वीणा को प्रपोज करने के लिए बहुत बड़ा दिल बनाया था और वे महाराष्ट्र में एक पावर कपल के रूप में लोकप्रिय हो गए थे.

शिव ने बताई अपनी और वीना की लव स्टोरी:

कल के शो में साजिद शिव (Shiv Thackeray) से पूछते हैं कि ‘रोडीज में तेरी कोई गर्लफ्रेंड थी?’ इसके जवान में शिव कहते हैं कि, ‘नहीं सिर्फ बिग बॉस में था पहले वाला (बिग बॉस मराठी). वो प्यार ही था और अभी भी है’. आगे साजिद शिव से कहते हैं कि, ‘अब वो दोनों शादी करेंगे? इस पर शिव बताते हैं कि, ’07 महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया है. वो अभी काम में बीजी है. वो अभी मूव ऑन नहीं की है’. इस बातों के साथ शिव बिग बॉस में अपने और वीणा (Veena Jagtap) के प्रपोजल की बात भी शेयर करते हैं.

वो कहते हैं कि, ‘अरे पूरे घर को हार्ट से भर दिया था. पूरे महाराष्ट्र में अगर मेरा नाम लेंगे तो उसका नाम और उसका नाम लेंगे तो मेरा नाम पता होगा. इतनी रोमांटिक चीज की थी कि, हद नहीं’. बता दें, शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) ने बिग बॉस मराठी में वीणा जगताप के नाम का टैटू भी अपने हाथ पर बनवाया था. जिसे उन्होंने साजिद खान को भी दिखाया. ऐसे में वीणा (Veena Jagtap) के घर में एंट्री लेने के बाद बिग बॉस देखना काफी दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: Varun Sood: दिव्या अग्रवाल की सगाई की खबर सुन बुरी तरह टूटा वरुण सूद का दिल, ट्वीट कर शेयर की फीलिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply