आसिम रियाज ने करवाया न्यूड फोटोशूट , कैप्शन में लिखी चौंकाने वाली बात, बताया- ‘यह 2017 का…’

बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) ने भी अपना न्यूड फोटोशूट शेयर किया है. अपने इस न्यूड फोटोशूट में आसिम रियाज रिप्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. आसिम के इस फोटोशूट के साथ इसका कैप्शन फैंस को हैरत में डाल रहा है. 

  |     |     |     |   Updated 
आसिम रियाज ने करवाया न्यूड फोटोशूट , कैप्शन में लिखी चौंकाने वाली बात, बताया- ‘यह 2017 का…’
आसिम रियाज (फोटो- इंस्टाग्राम)

Asim Riaz Nude Photoshoot: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का न्यूड फोटोशूट जहां सोशल मीडिया से लेकर पॉलिटिकल डिबेट्स तक में छाया हुआ है वहीं अब दूसरी तरफ बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) ने भी अपना न्यूड फोटोशूट शेयर किया है. अपने इस न्यूड फोटोशूट में आसिम रियाज रिप्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. आसिम के इस फोटोशूट के साथ इसका कैप्शन फैंस को हैरत में डाल रहा है.

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कई फोटोज के साथ वीडियो भी शेयर किया है. इनमें उन्हें न्यूड पोज करते देखा जाता सकता है. आसिम की फिट बॉडी ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इसी के साथ ही आसिम ने कैप्शन में लिखते हुए बताया है कि यह 2017 का फोटोशूट है.

आसिम रियाज (Asim Riaz) लगातार अपने न्यूड फोटोज को शेयर कर रहे हैं. लेटेस्ट फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘रणवीर से प्रेरणा लेते हुए.’ आसिम के इस फोटो पर कुछ यूजर्स ने मजे लेना भी शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, ‘रणवीर भाई ने सबको बिगाड़ दिया. दूसरे ने लिखा, ‘भाई कुछ ज्यादा नहीं हो गया?’ इसी के साथ एक अन्य ने लिखा, ‘हाय गर्मी.’ ढेरों फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी भी कमेंट की हैं.

बता दें आसिम रियाज़ (Asim Riaz) के इस फोटोशूट को अभी तक लाखों लोगों ने पसंद किया है. वहीं बात रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की करें तो उन्होंने पेपर मैगजीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट के सामने आते ही इंटरनेट पर बवाल मच गया था.

Aamir Khan: आमिर खान का छलका दर्द, फैंस को कहा- “प्लीज मेरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को Boycott ना करें”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply