Anupamaa: अनुपमा में दर्शकों को मिलने वाला है फुल ड्रामा; भीख मांगेगी राखी, तोषू का सच आएगा सामने

'अनुपमा' (Anupamaa) इन दिनों टीवी का सबसे धमाकेदार और हाइएस्ट रेटिंग शो बन चुका है. 'अनुपमा' लगातार लोगों का दिल जीत रहा है. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो 'अनुपमा' में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: अनुपमा में दर्शकों को मिलने वाला है फुल ड्रामा; भीख मांगेगी राखी, तोषू का सच आएगा सामने

Anupamaa Episode: छोटे परदे के सबसे चर्चित फैमिली ड्रामा शोज में से एक ‘अनुपमा'(Anupamaa) इन दिनों टीवी का सबसे धमाकेदार और हाइएस्ट रेटिंग शो बन चुका है. ‘अनुपमा’ लगातार लोगों का दिल जीत रहा है. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो ‘अनुपमा’ में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. अब शो में देखने को मिलेगा कि किस तरह से तोषू का सच सामने आता है.

बीते एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि कैसे अनुपमा(Anupamaa) तोषू को बंद कमरे में ले जाकर उससे उसकी काली करतूतों का सच बाहर निकलवाती है. वहीं तोषू ने अपनी नई चाल चलते हुए गलती मानने की जगह एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात सामने रख दी, ये बात सुन अनुपमा की आंखों से आंसू बहने लगते हैं. यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत से माफ़ी मांगने के बाद मुकर गईं उर्वशी रौतेला, बताया किसी और के लिए थी उनकी ‘Sorry’

वहीं दूसरी तरफ शो में दर्शकों को आगे देखने को मिलेगा कि तोषू अपनी मां के मुंह पर लगाम लगाने की कोशिश करता है. अनुपमा (Anupamaa) की डांट का परितोष पर कोई असर नहीं होता है, वो कहता है कि अब जो हो गया सो हो गया आगे नहीं होगा.

इसी के साथ वो अनुपमा (Anupamaa) को भी धमकाते हुए कहता है कि अनुपमा अपना मुंह बंद ही रखे, जिस तरह से राखी मॉम चुप हैं आप भी चुप हो जाइए. तोषू के इतना कहने पर ही अनुपमा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. वो सबके सामने उसकी औकात दिखाने का फैसला कर लेती है. यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ayushmann Khurrana: ट्रेन में गाना गाया, रोडीज-2 जीता, कई बारे रिजेक्ट हुए, जानें अनसुनी बातें 

शो में ड्रामा अपने टॉप लेवल पर चल रहा है. दर्शकों को आगे के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि जब अनुपमा परिवार के सामने कुछ बोलना शुरू करती तब तक राखी उसे ऐसा करने से रोक देती है. राखी उससे कहती है कि वो अपनी बेटी का घर उजड़ता हुआ नहीं देखना चाहती और साथ ही अपनी नातिन के साथ भी कुछ बुरा होते हुए नहीं देख सकती है. इतना ही नहीं वो अनुपमा को चुप रहने के लिए किंजल और आर्या की कसम तक दे देती है. राखी, अनुपमा के सामने अपनी झोली फैलाकर भीख मांगते हुए कहती है कि ‘मैं तुम्हारे सामने अपनी बेटी की खुशियों की भीख मांगती हूं, प्लीज ये बात किसी को भी मत बताना.’

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत विवाद के बीच आया नया मोड़, अब एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- I Am Sorry

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply